scriptपतियों को धोखा देकर पत्नियां करती थी गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा | By cheating husbands wives dirty work in beauty parlor | Patrika News
ग्वालियर

पतियों को धोखा देकर पत्नियां करती थी गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

स्पा सेंटर व ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट में पकड़ाई युवतियों में से 5 युवतियां निकलीं शादीशुदा…

ग्वालियरMay 30, 2021 / 05:26 pm

Shailendra Sharma

sex_racket.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर शहर में बीते दिनों पकड़ाए सेक्स रैकेट के मामले में बड़ा और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सेक्स रैकेट में जिन 6 युवतियों को पुलिस ने पकड़ा था उनमें से 5 युवतियां शादीशुदा निकली हैं जो अपने पतियों को धोखा देकर सेक्स रैकेट में शामिल हुई थीं। पति और परिवार वालों को तो यही लगता था कि वो परिवार के खर्च में हाथ बंटाने के लिए ब्यूटी पार्लर में काम करने जाती हैं। सेक्स रैकेट में पकड़ाईं सभी युवतियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें- वीआईपी इलाके में अस्पताल के ऊपर चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियां गिरफ्तार

 

पतियों को धोखा देकर पत्नियां करती थीं गंदा काम
ग्वालियर शहर में गोविंदपुरी स्थित जीटीबी टॉवर बिल्डिंग में संचालित ब्यूटी पार्लर व स्पा सेटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने बीते दिनों खुलासा किया था। पुलिस ने यहां से जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त 6 युवतियों को पकड़ा था। अब तफ्तीश में पता चला है कि उनमें से 5 युवतियां शादीशुदा हैं और इनमें से 4 युवतियां तो ऐसी हैं जो पतियों को धोखा देकर ये गंदा काम कर रही थीं। पुलिस जब इन युवतियों के घर पहुंची तो युवतियों की सच्चाई जान पति व परिवारवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था कि परिवार का खर्च उठाने में हाथ बंटाने के लिए पत्नियां ब्यूटी पार्लर में काम कर रहीं हैं लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है। वहीं सेक्स रैकेट में पकड़ाई एक युवती तो अपने पिता से ये झूठ बोलती थी कि वो अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरा करने के लिए ब्यूटी पार्लर में काम करती है। पुलिस ने शनिवार को सभी 6 युवतियों को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें- इस शहर में 4 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, 5 फीसदी से अधिक है कोरोना संक्रमण की दर

 

ऐसे पकड़ा था सेक्स रैकेट
बता दें कि बीते दिनों पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के जीटीबी टॉवर में द ऑर्गेनेक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर वहां पर भेजा था और जब कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसर्मी से अंदर बैठी एक लड़की ने कॉल गर्ल के बारे में बात कर उसे लड़कियां दिखाईं थी तब पुलिस ने मौके पर छापा मारते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए मौके से 6 युवतियों को गिरफ्तार किया था। पकड़ी गईं सभी युवतियां 19 से 30 साल के बीच की हैं जिनके पास आपत्तिजनक सामग्री भी मिली थी ये भी पता चला है कि एक कस्टमर को 2 से 4 हजार रुपए में लड़की उपलब्ध कराई जाती थी।

देखें वीडियो- वैक्सीनेशन न होने से बैरंग लौटे सैकड़ों लोग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81lqdt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो