script

पाइल्स के ऑपरेशन के बाद हुआ कैंसर, मरीज ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

locationग्वालियरPublished: Sep 28, 2021 05:46:48 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

पीड़ित का आरोप- डॉक्टर ने 15 हजार रुपये में इलाज करने का किया था वादा, ऑपरेशन के बाद शौच की जगह हुआ कैंसर। कलेक्टर जनसुनवाई में आया मामला।

News

पाइल्स के ऑपरेशन के बाद हुआ कैंसर, मरीज ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के घटीगांव ब्लॉक के पनिहार निवासी दलित युवक का जीवन को एक डॉक्टर ने खतरे में डाल दिया है। बबासीर का इलाज कराने पहुंचे युवक से डॉक्टर ने 15 हजार रुपये में ऑपरेशन और इलाज करने की बात कही। ऑपरेशन के बाद अब युवक की शौच की जगह पर कैंसर हो गया है। डॉक्टर की करतूत से युवक की जान पर बन आई है। इसी पीड़ा को लेकर मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में गुहार लगाने पहुंच गया।


जनसुनवाई में युवक द्वारा सुनाई गई विधा के बाद कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को बताया कि, डॉक्टर द्वारा गलत इलाज किये जाने पर सीएमएचओ से शिकायत की थी। उन्होंने क्लिनिक को सील भी करा दिया, बावजूद इसके संबंधित चिकित्सक द्वारा लगातारक्लिनिक खोला जाता रहा। चिकित्सक ने इसपर भी बस नहीं किया, क्लिनिक खुलवाने के लिये पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। आरोपी डॉक्टर ने पीड़ित से ये भी कहा कि, उसने ये क्लिनिक सीएमएचओ को 1 लाख रुपये रिश्वत देकर क्लिनिक खुलवाया है। अब कोई कार्रवाई नहीं होगी। वहीं, इस मामले पर पुलिस ने भी प्रकरण दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की।

 

पढ़ें ये खास खबर- Tokyo Olympic में शानदार प्रदर्शन करके लौटी महिला हॉकी टीम, CM शिवराज करेंगे सम्मानित


यह है मामला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hqyn

एफआईआर के निर्देश

मामले को लेकर पीड़ित द्वारा लगाई गुहार के आधार पर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने डॉक्टर पर एफआईआर कराने के निर्देश जारी किये हैं। इसके साथ ही, सीएमएचओ को भी सही तरीके से कार्रवाई करने की नसीहत दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hi08

ट्रेंडिंग वीडियो