scriptDeceitful friend: फ्रेंड बनकर किया फरेब, जिनसे दोस्ती की उन्हीं ने छात्रा की आबरू लूटी | Deceitful friend called 17 year old girl home and raped made obsene videos | Patrika News
ग्वालियर

Deceitful friend: फ्रेंड बनकर किया फरेब, जिनसे दोस्ती की उन्हीं ने छात्रा की आबरू लूटी

Deceitful friend: कोचिंग फ्रेंड ने घर बुलाकर रेप किया और वीडियो बना लिए, जब उससे दूरी बनाई तो दूसरे दोस्त को भेज दिए अश्लील वीडियो उसने भी किया रेप, पैसे ऐंठे..

ग्वालियरJun 02, 2024 / 08:28 pm

Shailendra Sharma

Deceitful friend
Deceitful friend: मध्यप्रदेश में एक छात्रा के साथ दोस्त बनकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ता था जिसने दोस्त बनकर छात्रा की जिंदगी बर्बाद कर दी। हैरानी की बात तो ये है कि छात्रा के साथ रेप करने के बाद भी आरोपी का मन नहीं भरा और जब छात्रा ने उससे दूरी बनाकर दूसरे दोस्त से नजदीकियां बढ़ाईं तो कोचिंग फ्रेंड ने ऐसी हरकत की जिसके कारण छात्रा को दूसरी बार भी हवस का शिकार होना पड़ा।

कोचिंग फ्रेंड ने रेप कर बनाए वीडियो

17 साल की नाबालिग छात्रा ने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत पुलिस में दर्ज कराते हुए बताया है कि वो जिस कोचिंग में जाती थी वहां उसकी दोस्ती शिवांग नाम के लड़के के साथ हुई थी। फिर एक दिन शिवांग ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसके साथ रेप कर वीडियो बना लिए। शिवांग ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो को वायरल कर देगा। वो डर के कारण चुप रही और शिवांग से बातचीत करना बंद कर दी।
यह भी पढ़ें

पति ने की कैमरे के सामने SEX की डिमांड, मना किया तो पीटा कपड़े फाड़े, थाने में टीआई बोला- ‘तेरे शरीर में कितने टैटू सब दिखा’

शिवांग ने दोस्त के भेजे अश्लील वीडियो फिर हुआ रेप

पीड़िता ने बताया कि शिवांग से दोस्ती तोड़ने के बाद उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए डबरा के रहने वाले नितिन सागर से हुई। उन्होंने एक दूसरे से बातचीत करना शुरू कर दिया। जब शिवांग को इस बात का पता चला तो उसने भी सोशल मीडिया पर नितिन से दोस्ती कर ली और अश्लील फोटो और वीडियो उसे भेज दिए। इसके बाद नितिन ने उसे रॉक्सी पुल पर एक लूडो कैफे पर मिलने बुलाया जहां अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रेप किया और पैसों की डिमांड की। पहले तो उसने कुछ पैसे दिए लेकिन जब नितिन बार बार पैसे मांगने लगा तो वो परेशान हो गई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने आ गई । पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


Hindi News/ Gwalior / Deceitful friend: फ्रेंड बनकर किया फरेब, जिनसे दोस्ती की उन्हीं ने छात्रा की आबरू लूटी

ट्रेंडिंग वीडियो