scriptBreaking – एमपी के बड़े बीजेपी नेता के पिता ने कर ली आत्महत्या | Gwalior BJP leader Ashish Singh Rathore father commits suicide | Patrika News
ग्वालियर

Breaking – एमपी के बड़े बीजेपी नेता के पिता ने कर ली आत्महत्या

Gwalior BJP leader Ashish Singh Rathore father commits suicide घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल ले गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने घटना के संबंध में परिजनों से बातचीत की है। एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्वालियरJun 08, 2024 / 03:25 pm

deepak deewan

Gwalior BJP leader Ashish Singh Rathore father commits suicide

Gwalior BJP leader Ashish Singh Rathore father commits suicide

Gwalior BJP leader Ashish Singh Rathore father commits suicide एमपी के एक बड़े बीजेपी नेता के पिता ने आत्महत्या कर ली है। पता चला ​है कि उन्होंने घर में ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस उनके निवास पर पहुंची और शव बरामद किया। बीजेपी नेता BJP leader Gwalior के पिता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।
एमपी के ग्वालियर में सुसाइड की एक हाईप्रोफाइल वारदात हुई है। यहां बीजेपी के बड़े नेता आशीष प्रताप सिंह राठौर BJP leader Ashish Singh Rathore के पिता ने आत्महत्या कर ली है। आशीष प्रताप सिंह राठौर Ashish Singh Rathore बीजेपी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य भी हैं। उनके पिता ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें : Shivraj Singh Chauhan: शिवराजसिंह चौहान को बनाएं एनडीए का पीएम! दिग्गज नेता के ट्वीट ने मचाई हलचल

बताया जा रहा है कि उनके पिता ने खुद को गोली मार ली। आत्महत्या के कारणों का परिजनों ने खुलासा भी किया है। परिवार का कहना कि वे लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। इलाज के बाद भी लाभ नही मिल पा रहा था जिससे हताश होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनके पास खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर थी। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें : कांग्रेस का बड़ा फैसला, एमपी की कार्यकारिणी भंग, पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष को बुलाया दिल्ली

मृतक अशोक सिंह राठौर करीब 75 साल के थे। वे BJP के विधायक मोहन सिंह राठौड़ के चचेरे भाई थे। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल ले गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने घटना के संबंध में परिजनों से बातचीत की है। एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Hindi News/ Gwalior / Breaking – एमपी के बड़े बीजेपी नेता के पिता ने कर ली आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो