scriptचॉकलेट का लालच देकर ‘पतंग वाले अंकल’ ने 11 साल की बच्ची से की ज्यादती | Kite Selling Uncle took 11 year old girl in godown and raped | Patrika News
ग्वालियर

चॉकलेट का लालच देकर ‘पतंग वाले अंकल’ ने 11 साल की बच्ची से की ज्यादती

गोदाम में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात..आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियरMar 25, 2022 / 04:56 pm

Shailendra Sharma

gwl_rape.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में महज 11 की साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना शहर के रॉक्सीपुल इलाके की है जहां गुरुवार रात को आरोपी दरिंदा चॉकलेट दिलाने का लालच देकर अपने साथ एक गोदाम पर ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया। बाद में घर पहुंची बच्ची ने मां और दादी को पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

‘पतंग वाले अंकल’ ने मासूम से किया रेप
शहर के रॉक्सीपुल इलाके में रहने वाली 11 साल की बच्ची कृतिका (बदला हुआ नाम) 6वीं क्लास में पढ़ती है। कृतिका गुरुवार रात को मां से पैसे लेकर पास ही की दुकान से मोमोस लेने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उसे आरोपी चतुर्भुज राठौर मिला। चतुर्भुज की इलाके में ही पतंग की दुकान है इसलिए बच्ची उसे पतंग वाले अंकल बुलाती थी। आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और अपने साथ पास के ही एक गोदाम में ले गया। जहां मुंह और आंख पर पट्टी बांधकर आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसी बीच काफी देर तक कृतिका के घर न पहुंचने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरु की। वो कृतिका को ढूंढते हुए गोदाम पर भी पहुंचे लेकिन आरोपी ने बच्ची को छिपा दिया।

 

यह भी पढ़ें

‘मायलॉर्ड मेरी पत्नी औरत नहीं मर्द है’, ऑपरेशन कराकर बनी है महिला, जानिए मामला




बच्ची को छोड़कर भागा आरोपी
बच्ची कृतिका के परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे इससे आरोपी चतुर्भुज डर गया और बच्ची को गोदाम में ही छोड़कर वहां से भाग गया। किसी तरह बच्ची ने अपने बंधन खोले और रोते हुए घर पहुंची। जहां उसने पतंग वाले अंकल की काली करतूत के बारे में मां और दादी को बताया जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आरोपी के घर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Gwalior / चॉकलेट का लालच देकर ‘पतंग वाले अंकल’ ने 11 साल की बच्ची से की ज्यादती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो