scriptनिर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी | Nirmala-ravi love story : Nirmala calls the boyfriend and killed | Patrika News
ग्वालियर

निर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी

Nirmala-ravi love story in gwalior : भाई ने रोते हुए सुनाई बड़े भाई और निर्मला की पूरी लव स्टोरी,युवती सहित 5 पर हत्या का मामला दर्ज

ग्वालियरJan 08, 2020 / 04:57 pm

monu sahu

Nirmala-ravi love story : Nirmala calls the boyfriend and killed

निर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी

ग्वालियर। शहर में रहने वाले एक युवक की अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती से दोस्ती हो जाती है। धीरे धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता और दोनों ही एक दूसरे को जल्द ही शादी के बंधन में देखना चाहते थे। लेकिन एक दिन प्रेमी ने ही प्रेमिका से शादी से इनकार दिया। जिससे प्रेमिका को एकदम से दिल टूटने का गम जरुर होता पर वह बर्दाशत कर लेती है और बाद में प्रेमी से दुश्मनी ठान जाती है। वहीं प्रेमी भी 21 अप्रैल 2019 को किसी और लडक़ी से अपनी शादी कर लेता है। तभी एक दिन प्रेमिका उसे फोन कर एम ब्लॉक में मिनी स्टेडियम के पास बुलाती है और उसके साथ वह कर देती है जो शायद ही कोई प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए करती होगी।
Sena Bharti Rally 2020 : सेना भर्ती शुरू, रात से ग्राउंड में युवाओं की एंट्री, चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात

Nirmala calls the boyfriend and killed
दरअसल शहर की हरनामपुरा बजरिया निवासी रवि बंसल (24) का शव दोपहर को दर्पण कॉलोनी एम ब्लॉक में खून से लथपथ पड़ा मिला। रवि की छाती में गोली धंसी थी। शव के पास ही 315 बोर का कट्टा भी पड़ा था। वहां मौजूद लोगों ने पहले बताया कि रवि भागता हुआ आया और गोली मार ली,लेकिन पुलिस की इस थ्योरी से रवि के परिजन भडक़ गए। उनका कहना था कि रवि की हत्या हुई है। उन्हें प्लानिंग से निर्मला ने एम ब्लॉक में बुलाया था। वहां चार युवकों ने उन्हें घेरकर गोली मारी है। पुलिस जानबूझकर घटना को दबा रही है।
BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने सिंधिया पर साधा निशाना, बोले सिंधिया को रात में नहीं आती नीद, राजनीति में आया बवाल

साढ़े तीन घंटे थाटीपुर का रास्ता रोका
युवक की मौत से गुस्साए परिजन रवि के शव को थाटीपुर तिराहे पर ले गए और जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि रवि को निकता उर्फ निर्मला झा ने प्लानिंग से मारा है। जब तक पुलिस रवि की हत्या का केस दर्ज नहीं करेगी। शव को नहीं उठाएंगे। रात करीब 9.30 बजे तक थाटीपुर तिराहे पर जब जाम लग गया तो पुलिस ने निर्मला झा सहित पांच लोगों पर हत्या की एफआइआर की।
breaking : सिख मामले में एसडीएम और तहसीलदार सहित 4 निलंबित

Nirmala calls the boyfriend and killed
हत्या के बाद मैसेज
परिजन का कहना था रवि की हत्या के बाद उसके भांजे विकास के मोबाइल पर भी निर्मला का मैसेज आया था कि तुम्हारे मामा ने अपने को गोली मार ली है। इससे जाहिर है कि निर्मला का रवि की मौत से संबंध है। लेकिन इसके बावजूद पुलिस यह नहीं मान है कि रवि को मारा गया है।
Nirmala calls the boyfriend and killed
भागते हुए देखा है हत्यारे को
मृतक के भाई रिंकू बंसल निवासी हरनामपुरा बजरिया ने बताया भाई रवि और निर्मला में कुछ साल पहले तक दोस्ती थी। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन बाद में रवि ने शादी से इनकार कर दिया। अप्रैल में रवि ने दूसरी जगह शादी कर ली। इसलिए निर्मला की उससे दुश्मनी ठान गई। मंगलवार को निर्मला ने ही रवि को फोन कर एम ब्लॉक में मिनी स्टेडियम के पास बुलाया। उसके साथ चार अन्य लोग थे। रवि वहां पहुंचा तो निर्मला के साथ मौजूद लोगों ने उसे गोली मार दी। रिंकू का कहना है कि निर्मला का बुलावा सुनकर वह भी भाई के पीछे आ गए थे। उन्होंने हत्या करने वालों को भागते हुए देखा है। मृतक विदिशा में एलएंडटी कंपनी में विधि सलाहकार के पद पर है।
मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती
पुलिस को रवि की जेब से एक युवती का फोटो और पत्र भी मिला है। इस पत्र में युवती ने चार साल के संबंध की बात करते हुए लिखा है कि पहले मेरी बहुत सहेलियां भी थी लेकिन मैं किसी से बात नहीं करती थी। तुमसे मिलने के बाद मैं बदल गई और मुझे तुम्हारे साथ अच्छा लगने लगा है। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती मेरे क्यूट हसबेंड। आई लव यू तुम्हारी निर्माला।

Hindi News/ Gwalior / निर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो