script एक रात बिताओ जॉब पाओ, इंटरव्यू के बाद लड़कियों को मिला ऑफर, अफसर की गई नौकरी | Sanjeev Kumar Offer One Night Stand to girl For Job Got Terminated | Patrika News

एक रात बिताओ जॉब पाओ, इंटरव्यू के बाद लड़कियों को मिला ऑफर, अफसर की गई नौकरी

locationग्वालियरPublished: Jan 16, 2024 04:40:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लड़कियों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत तो खुला अफसर सामने आई अफसर की डर्टी डिमांड, गिरफ्तार

gwalior.jpg

'तुम्हें नौकरी मिल जाएगी लेकिन इसमें मेरा क्या फायदा है, हां अगर मेरे साथ एक रात बिता लो तो तुम्हारी नौकरी पक्की कर दूंगा..'जी हां इंटरव्यू के बाद कुछ इसी तरह की डिमांड बीज निगम के एक अधिकारी ने इंटरव्यू देने आईं लड़कियों से की। एक लड़की ने हिम्मत जुटाई और अफसर के द्वारा डर्टी डिमांड करने की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस एक्शन में आई और अधिकारी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इंटरव्यू के बाद सेक्स की डिमांड
मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है जहां 3 जनवरी को एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश राज्य बीज निगम के अफसर इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बीज निगम के भोपाल से आए असिस्टेंट संजीव कुमार ने इंटरव्यू लिए थे। लेकिन इंटरव्यू के बाद जो हुआ वो जब सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया। इंटरव्यू के कुछ घंटे बाद संजीव कुमार ने इंटरव्यू देने आई लड़कियों को कॉल और व्हाट्सएप मैसेज किए। जिसमें आरोपी ने लिखा 'मैं आपका सिलेक्शन करवा सकता हूं, लेकिन इससे मेरा क्या फायदा होगा। उसके बाद आरोपी ने छात्रा को कॉल किया और उसके बाद बैकग्राउंड और पर्सनल डिटेल जानी। उसके बाद आरोपी ने जॉब के बदले सेक्स की डिमांड करते हुए कहा कि अगर एक रात उसके साथ बिता लोगी तो नौकरी लगवा देगा। 1 घंटे में हां या ना में जवाब देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें

सास ने ढाए इतने सितम की दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट

sanjeev_kumar.jpg

अभ्यर्थी ने दिखाई हिम्मत, अफसर नौकरी से बर्खास्त
नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड का कॉल आने के बाद रीवा की रहने वाली एक लड़की ने हिम्मत दिखाई। उसने अफसर के द्वारा किए गए मैसेज के स्क्रीन शॉट ले लिए और क्राइम ब्रांच में शिकायत कर दी। मामला मीडिया में आ चुका था, पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए भोपाल से अफसर संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी तरफ मप्र बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने बीज निगम के एमडी से कंप्यूटर आपरेटर को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि मामले में जो भी लोग शामिल हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद निगम के प्रबंध संचालक ने उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया। पुलिस ने आरोपी संजीव कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।


यह भी पढ़ें

चलती कार से आ रही थी महिला के चीखने की आवाज, लोगों ने रोका तो उड़ गए होश



एक और अभ्यार्थी आई सामने
आरोपी संजीव कुमार ने इंटरव्यू देने वाली तीन लड़कियों से नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड की थी। एक युवती ने हिम्मत दिखाई तो अब दूसरी युवती भी सामने आई है और उसने भी ग्वालियर में पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी संजीव कुमार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी ताकि आरोपी से पूछताछ की जा सके।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद एक बार भी पत्नी ने पति को नहीं लगाने दिया हाथ, अब हुआ ये फैसला



ट्रेंडिंग वीडियो