script

दो घंटे खड़ी रही चंबल एक्सप्रेस, एक स्प्रिंग बनी वजह

locationग्वालियरPublished: Jul 31, 2019 01:24:48 am

Submitted by:

Rahul rai

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि पहले एसी कोच को रोकने का विचार था, लेकिन रिपेयरिंग होने के बाद ट्रेन को चलाया गया।

,chambal express

दो घंटे खड़ी रही चंबल एक्सप्रेस, एक स्प्रिंग बनी वजह

ग्वालियर। ग्वालियर से हावड़ा जाने वाली चंबल एक्सप्रेस एसी सेकंड कोच की स्प्रिंग खराब होने से मंगलवार को सुबह दो घंटे देरी से चली। इसके कारण यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा। ट्रेन के संबंध में जानकारी लेने के लिए यात्री पूछताछ कार्यालय और डिप्टी एसएस कार्यालय पर भटकते रहे। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि पहले एसी कोच को रोकने का विचार था, लेकिन रिपेयरिंग होने के बाद ट्रेन को चलाया गया।
चंबल एक्सप्रेस यहां से सुबह 7.15 बजे रवाना होती है।इसके एसी सेकंड कोच में स्प्रिंग खराब होने की जानकारी सोमवार रात को ही अधिकारियों को मिल गई थी। इस पर रात में संबंधित अधिकारियों को मैसेज किया गया कि मंगलवार को सुबह ट्रेन में एसी सेकंड की जगह स्लीपर कोच आएगा। इसकी जानकारी पूछताछ केन्द्र और एनाउंसमेंट कार्यालय को दी गई। लेकिन रात में जानकारी मिलने के बाद भी ट्रेन सुबह अपने निर्धारित समय पर प्लेटफॉर्म पर नहीं आई।
काफी देर तक ट्रेन के न आने पर कई यात्री डिप्टी एसएस कार्यालय पर पहुंच गए। डिप्टी एसएस ने जब ट्रेन की पॉजीशन ली तो ट्रेन में सेकंड एसी कोच की जगह थर्ड एसी कोच लगाए जाने की सूचना दी गई। ट्रेन सुबह 8.30 बजे तक प्लेटफॉर्म पर नहीं आई तो यात्री परेशान होकर इधर- उधर पता करते रहे। ट्रेन लगभग 8.45 बजे प्लेटफॉर्म पर आई इसमें सेकंड एसी का भी कोच लगकर आया, इससे यात्रियों की जान में जान आई। ट्रेन दो घंटे की देरी से सुबह 9.15 बजे रवाना हो सकी।

ट्रेंडिंग वीडियो