scriptबीमा क्लेम के लिए बीवी ने पति पर चढ़ाई कई बार कार, क्राइम सीरियल से भी खौफनाक साजिश | Wife kills husband with full planning for insurance claim of Rs 20 lakh | Patrika News
ग्वालियर

बीमा क्लेम के लिए बीवी ने पति पर चढ़ाई कई बार कार, क्राइम सीरियल से भी खौफनाक साजिश

पुलिस ने 9 दिनों में किया अंधेकत्ल का खुलासा, बीवी निकली पति के मर्डर की मास्टमाइंड, जीजा-साडू के साथ मिलकर की वारदात…

ग्वालियरApr 13, 2024 / 06:14 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर में एक महिला ने क्राइम सीरियल्स से भी खौफनाक साजिश रच कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने पति को मारने के बाद उसकी लाश को सड़क पर डालकर कई बार उस पर कार भी चढ़ाई ताकी पुलिस इसे हत्या नहीं बल्कि हादसा समझे लेकिन घटनास्थल की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी साजिश को नाकामयाब कर दिया। इस वारदात में महिला का साथ उसके जीजा व साडू सहित चार लोगों ने दिया था। पुलिस ने महिला उसके जीजा-साडू सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी फरार है।

 


पुलिस को 4 अप्रैल को चीनौर थाना इलाके में भौरी पुलिया के पास सड़क पर एक युवक की लाश मिली थी। घटनास्थल से युवक की चप्पल व मोबाइल गायब थे जिसके कारण पुलिस को पहले ही हत्या की आशंका थी। युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त सुसेरा गांव के रहने वाले रामाधार जाट के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामाधार की हत्या गला घोंटने से सामने आने के बाद से पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी और अब 9 दिन बाद उसने रामाधार के कत्ल का पर्दाफाश कर दिया।
यह भी पढ़ें

पति के सामने बीवी प्रेमी के साथ घर में करती थी गंदा काम, फिर पति ने किया ये…




gwalior_murder.jpg

 


पुलिस की तफ्तीश में रामाधार की पत्नी सीमा ही उसकी हत्या की मास्टरमाइंड निकली है। सीमा ने अपने जीजा-साडू व अन्य के साथ मिलकर रामाधार को मौत के घाट उतारा था। 3-4 अप्रैल की दरम्यानी रात जीजा व साडू ने पहले तो रामाधार को जमकर शराब पिलाई थी और फिर कार में ही सीमा के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या को साजिश बताने के लिए रामाधार की लाश को सड़क पर डालकर कई बार आरोपियों ने कार से भी कुचला था।

यह भी पढ़ें

बेटी से नाराज मां ने नातिन को दी खौफनाक मौत, हैरान कर देने वाला मामला




पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि रामाधार शराब पीने का आदी था और उसकी अपनी पत्नी सीमा से भी अनबन चल रही थी। इस आधार पर पुलिस ने पत्नी सीमा की कॉल डिटेल खंगाली तो पाया कि उसकी कई लोगों से बातचीत होती थी। इतना ही नहीं सीमा ने कुछ दिन पहले ही अपना मकान भी बेचा था और पति का 20 लाख रूपए का लाइफ इंश्योरेंस भी कराया था। पुलिस का शक उस वक्त यकीन में बदला जब उसने सीमा व उसके जीजा व साढू की घटना के वक्त की लोकेशन देखी तो वो घटनास्थल के आसपास ही मिली।

यह भी पढ़ें

कोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो




पुलिस ने जब सीमा के जीजा सुरेंद्र और उसके साडू नरेंद्र को पकड़कर पूचताछ की तो उन्होंने सारा सच कबूल लिया । जिसके बाद पुलिस ने सीमा से पूछताछ की तो उसने बताया कि पति रामाधार उसके साथ शराब पीकर मारपीट करता था। दोस्तों से बातचीत करने से भी टोकता था इसलिए उसने उसे मार डाला। पुलिस ने 9 दिन में रामाधार के अंधेकत्ल का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी सीमा उसके जीजा सुरेन्द्र उसके साडू नरेन्द्र व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनका एक साथी अभी जितेन्द्र फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

शादी के 8 दिन बाद दुल्हन को RESELL करने जा रहा था दूल्हा, चौंका देगी कहानी



 

Home / Gwalior / बीमा क्लेम के लिए बीवी ने पति पर चढ़ाई कई बार कार, क्राइम सीरियल से भी खौफनाक साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो