scriptतीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल | woman killed husband with her lover | Patrika News
ग्वालियर

तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

woman murdered husband with lover : पुलिस ने घर से बरामद की जमीन में गड़ी लाश, चाची के साथ भतीजा फरार, बड़े भाई लालसिंह की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस, देर शाम शव परिजनों के सुपुर्द

ग्वालियरOct 14, 2019 / 04:39 pm

monu sahu

woman killed husband with her lover

तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

ग्वालियर। देहात थाना क्षेत्र के सिस्तेदार का पुरा में इश्क में बाधक बन रहे एक भतीजे ने रिश्तों को तार-तार करते हुए चाची के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने घर से शव को बरामद कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही चाची और भतीजा फरार हैं। पति की हत्या करने महिला तीन बच्चों की मां है। पुलिस ने देर रात पीएम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है तथा फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के बड़े भाई लालसिंह ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि कांता देवी जाटव (28) का अपने ही जेठ लक्ष्मी नारायण के लडक़े बृजेश जाटव (30) से लंबे समय से इश्क चल रहा था। दोनों कई बार घर से गायब हो चुके थे। कई बार समझाने के बाद भी दोनों के रिश्ते कायम रहे।
पत्नी कांता को कई बार पति गंभीर सिंह जाटव ने भी दोनों के बीच रिश्तों की दुहाई देकर समझाने की कोशिश की। इससे दोनों में सुधार तो नहीं हुआ, लेकिन वे गंभीर सिंह को अपने रास्ते में बाधक मानने लगे। करीब 6 दिन पहले चाची कांता देवी और भतीजे बृजेश ने गंभीर सिंह की हत्या कर दी और शव को घर में ही छप्पर के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया और फरार हो गए। लालसिंह ने बताया कि कांता देवी के तीन बच्चे हैं। इनमें सबसे बड़ी बेटी शिवानी 15 साल, बसंती 10 साल और एक 9 माह का बेटा भी है। मृतक गंभीर शहर में मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। बृजेश की शादी नहीं हुई है।
बड़े भाई की सूचना पर खुला गंभीर की हत्या का राज
करीब 8 दिन पहले अहमदाबाद में मजदूरी कर रहे मृतक गंभीर सिंह जाटव के बड़े भाई लालसिंह को पड़ोसी सुनील जाटव ने फोन कर सूचना दी थी कि उसने बृजेश के हाथों में खून लगा देखा है। सूचना के बाद लालसिह का माथा ठनका उसने तुरंत छोटे भाई गंभीर को कॉल लगाया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बताता रहा। कई दिनों के प्रयास के बाद भी जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तो लालसिंह का शक विश्वास में बदलने लगा। उसने वहीं से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। देहात टीआई से बात हुई तो उन्होंने भिण्ड आकर रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।
शुक्रवार को लालसिंह ने भिण्ड आकर देहात कोतवाली को आवेदन दिया। पुलिस सिस्तेदार का पुरा में मृतक के घर पहुंची तो बाहर ताला पड़ा हुआ था। अंदर से बदबू आ रही थी। घर के अंदर जाकर मुआयना किया तो एक स्थान पर ताजा खुदी हुई मिट्टी नजर आई। शुक्रवार को दोपहर 3.30 बजे पुलिस ने मिट्टी हटवाई तो करीब एक फीट नीचे गंभीर की लाश निकल आई। मृतक का गला आधे से ज्यादा कटा हुआ था। शरीर के अन्य अंगों पर भी चोट के निशान थे। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
woman killed husband with her lover
भेद न खुले इसलिए बच्चों को भी साथ ले गई कांता
स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या का भेद न खुल जाए इस लिए कांता और उसका प्रेमी बृजेश मृतक गंभीर के तीन बच्चों शिवानी और बसंती तथा 9 माह के राजू को भी साथ ले गया है। स्थानीय लोगोंं ने बताया कि पांचों मंगलवार को ही सुबह निकल गए हैं। कहां गए है ये किसी को पता नहीं है। प्रेमी-प्रेमिका की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का रहस्य खुलकर आएगा।
टीआई देहात कोतवाली भिण्ड शैलेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई लालसिंह की सूचना पर शुक्रवार को सिस्तेदार का पुरा के एक घर से जमीन में गड़ा शव बरामद किया गया है। मृतक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है। मृतक की पत्नी तथा भतीजा फरार है। परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर लिया है। विवेचना शुरू कर दी गई है।
मृतक का बड़ा भाई लालसिंह जाटव ने बताया कि मेरे भाई की हत्या उसकी पत्नी तथा हमारे भतीजे बृजेश ने मिलकर की है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। पहले दोनों घर से भाग भी चुके हैं। मुझे घटना की जानकारी पड़ोसी ने दी थी। इसी आधार पर शुक्रवार को पुलिस ने गंभीर का शव बरामद कर लिया है।

Home / Gwalior / तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो