scriptनगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर | Know who won the municipal elections, trends started, voters are excit | Patrika News
हनुमानगढ़

नगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिले में नगर पालिका चुनाव होने के बाद रविवार को मतगणना कार्य शुरू कर दिया गया है। संगरिया, पीलीबंगा, रावतसर, नोहर व भादरा में पालिका चुनाव को लेकर मतगणना कार्य जारी है।
 

हनुमानगढ़Jan 31, 2021 / 10:24 am

Purushottam Jha

नगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर

नगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर

नगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर
हनुमानगढ़. जिले में नगर पालिका चुनाव होने के बाद रविवार को मतगणना कार्य शुरू कर दिया गया है। संगरिया, पीलीबंगा, रावतसर, नोहर व भादरा में पालिका चुनाव को लेकर मतगणना कार्य जारी है। परिणाम जानने को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। मतगणना को लेकर कई जगह रुझान आने लगे हैं। कई प्रत्याशियों के जीतने का ऐलान भी हो गया है। लेकिन अंतिम परिणाम आने में अभी थोड़ा वक्त लग सकता है। संगरिया में स्थानीय नगरपालिका में पार्षद पद के लिए हुए चुनाव में रविवार को किसान शहीद स्मारक खालसा उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मतगणना का कार्य शुरू कर दिया गया है। नगरपालिका के 35 वार्डो में 121 उम्मीदवार के लिए 27925 मतदाताओं में 88.08 प्रतिशत 24597 मतदाताओं ने 28 जनवरी को अपने मताधिकार का उपयोग किया था। निर्वाचन अधिकारी रमेश देव ने बताया कि मतगणना के लिए पांच टेबल निर्धारित की गई है। सात चरण में संपन्न हो रही मतगणना के प्रथम चरण में वार्ड 1 से 5, दूसरे चरण में वार्ड 6 से 10, तीसरे चरण में वार्ड 11 से 15, चौथे चरण में वार्ड 16 से 20, पांचवें चरण में वार्ड 21 से 25, छठे चरण में वार्ड 26 से 30 तथा अंतिम सातवें चरण में वार्ड 31 से 35 की गणना का कार्य होगा। संगरिया में अब तक जारी चुनाव परिणाम में वार्ड 1 से विजयपाल, 2 से रीना महंत, 3 से सचिन महोर, 4 से अंजू देवी, 5 से दिपेंद्र जाखड़ बीजेपी, 6 से सुशीला देवी, 7 से राजेश डोडा, 8 से सुखबीर सिंह सिद्धू कांग्रेस, 9 से सुनील कुमार, 10 से नेमीचंद एडवोकेट विजेता रहे हैं। इसी तरह नोहर नगरपालिका चुनाव के तहत कस्बे के सभी ४० वार्डों के पार्षद पद के परिणाम के लिए मतगणना का कार्य रविवार सुबह नौ बजे से यहां रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित राजकीय उमा विद्यालय में शुरू कर दिया गया है। पहले पोस्टल बैलेट मतपत्रों की गिनती की गई। इसके बाद हॉल में लगाई गई पांच टेबलों पर प्रत्येक राउंड में वार्डवार पांच ईवीएम की सील खोलकर मतगणना की जा रही है। इसके कुल तेरह राउंड में ६३ ईवीएम से परिणाम घोषित करने की तैयारी है। इसी तरह रावतसर व पीलीबंगा में भी पालिका चुनाव में मतगणना कार्य जारी है।

Home / Hanumangarh / नगर पालिका चुनाव में जानें कौन जीता, आने लगे रुझान, परिणाम जानने को उत्साहित हो रहे वोटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो