scriptराजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में जीत की इस कांग्रेसी दिग्गज ने खोले राज, इस वजह से मिली विजयी, देखें वीडियो | Congress leader reveals secret of success in three states | Patrika News
हापुड़

राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में जीत की इस कांग्रेसी दिग्गज ने खोले राज, इस वजह से मिली विजयी, देखें वीडियो

तीन बड़े राज्यों में जीत का कारण बताकर भाजपा के उड़ाए होश

हापुड़Dec 11, 2018 / 04:00 pm

Iftekhar

congress

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत की इस कांग्रेसी दिग्गज ने खोले राज, इस वजह से मिली विजयी

हापुड़. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से दो राज्यों में पूर्णबहुमत और एक राज्य में दूसरे नम्बर की पार्टी और मध्य प्रदेश में टक्कर दे रही कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी इस जीत से फूले नहीं समा रहे हैं। सभी नेता अपनी-अपनी तरफ से अपनी तरह से ही पार्टी की जीत की वजह गिना और बता रहे हैं। इसी कड़ी में हापुड़ से 4 बार के पूर्व विधायक और यूपी कांग्रेस के प्रदेश उपाअध्य्क्ष गजराज सिंह का कहना है कि तीनों बड़े राज्यो में मध्य्प्रदेश,राजस्थान और छत्तीसगड में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में किसान और नौजवान परेशान थे। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। किसानों को उनकी फसल का उचित मुआवज़े नहीं मिल रहा है। यही वजह है कि तीनों ही राज्यों में जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने इन तीन राज्यो में जहां-जहा चुनाव प्रचार किया था वो सारी सीटें भाजपा हारी है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को झूटा प्रधानमंत्री भी बताया। उन्होंने कहा कि इतना ज्यादा झूँठ बोलने वाला प्रधानमंत्री आज तक जनता ने नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भी राहुल गांधी के नेतृत्त्व में हम लोग केंद्र में भी सरकार बनाने जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो