scriptVIDEO: डीजीपी के निर्देश पर चला वाहन चेकिंग अभियान, सड़कों पर दिखा ऐसा नजारा | Hapur Police conducts vehicle checking operations | Patrika News

VIDEO: डीजीपी के निर्देश पर चला वाहन चेकिंग अभियान, सड़कों पर दिखा ऐसा नजारा

locationहापुड़Published: Feb 14, 2020 03:00:21 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए जिले में चलाया वाहन चेकिंग अभियान . बगैर हेलमेट बाइकर्स के खिलाफ कार्रवाई की गई. यातायात के नियमों के प्रति किया जागरुक
 

check.png
हापुड़। पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए जिले में जगह—जगह वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान बगैर हेलमेट बाइकर्स के खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस का कहना है कि सबसे ज्यादा यंग ऐज के युवा नियमों का उल्लघंन करते है। उन्हें भी ध्यान में रखकर चेकिंग की गई। साथ ही लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरुक किया गया।
जानकारी के अनुसार, सीओ राजेश सिंह ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ बाइकर्स के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान युवाओं पर भी खास कर नजर रखी गई। बता दें कि डीजीपी के निर्देश के बाद यह चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान कम उम्र के बाइकर्स पर विशेष ध्यान रखा गया। चेकिंग के दौरान वाहनों के कागजात के अलावा लोगों को यातायात के नियमों के प्रति भी जागरुक किया गया।
वहीं, संदिग्ध दिखने वालों पर पुलिस लगातार अपनी नजरे बनाए हुए है। ताकि जनपद में किसी प्रकार की कोई घटना ना हो सके। डीएसपी राजेश सिंह का कहना है कि वाहन चेकिंग अभियान जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो