scriptबच्ची को किडनैप कर oyo में किया दुष्कर्म, नाबालिग ने सुनाई पीड़ा की दास्तां | The girl was kidnapped raped in Oyo hapur news up crime | Patrika News
हापुड़

बच्ची को किडनैप कर oyo में किया दुष्कर्म, नाबालिग ने सुनाई पीड़ा की दास्तां

आरोपी नाबालिग छात्रा को हाफिजपुर क्षेत्र स्थित एक oyo होटल में लेकर पहुंचे। यहां होटल संचालक की मदद से एक आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

हापुड़Jan 25, 2024 / 03:38 pm

Aman Kumar Pandey

oyo
Hapur: घर से ट्यूशन के लिए निकली 13 वर्षीय छात्रा का बाइक सवार दो आरोपियों ने अपहरण कर लिया। आरोपी छात्रा को हाफिजपुर क्षेत्र स्थित एक oyo होटल में लेकर पहुंचे। यहां होटल संचालक की मदद से एक आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।
पिछले एक महीने से बच्ची को छेड़ता था विकास
पुलिस केस के दर्ज रिपोर्ट में नगर मोहल्ले के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी प्रतिदिन घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए मोहल्ला छज्जूपुर में जाती है। पिछले एक महीने से थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव सादिकपुर का विकास बेटी के साथ छेड़छाड़ कर उसे परेशान करता आ रहा है। बेटी ने इस बात की जानकारी परिवार को भी दी थी। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी विकास के परिजन से शिकायत की थी।
यह भी पढ़ें

यूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं

22 जनवरी को बच्ची को किया किडनैप
22 जनवरी को बेटी घर से ट्यूशन जा रही थी। तभी रास्ते में विकास और उसके गांव के अर्जुन ने नाबालिग को रोक लिया। जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर थाना हाफिजपुर क्षेत्र स्थित oyo होटल में पहुंचे। oyo संचालक विपिन की मदद से विकास ने होटल के कमरे में ले जाकर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़े: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले में नई अर्जी दाखिल, गर्भगृह को लेकर नया दावा


डरी-सहमी बेटी ने घरवालों को सुनाई आपबीती
विकास ने नाबालिग को धमकी देकर डराया और धमकाया। होटल से निकलने के बाद डरी-सहमी छात्रा घर पहुंच कर परिवार को अपनी आपबीती सुनाई। लोक लाज के कारण परिजन ने पहले किसी से शिकायत नहीं की। लेकिन मंगलवार 23 जनवरी को नाबालिग पीड़िता कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना से अवगत कराई।
एक आरोपी अभी भी फरार
इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छात्रा की मेडिकल जांच कराई। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज की गई है। आरोपी विकास और होटल संचालक विपिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपी अर्जुन की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Hapur / बच्ची को किडनैप कर oyo में किया दुष्कर्म, नाबालिग ने सुनाई पीड़ा की दास्तां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो