scriptपुलिस चौकी में घुसकर दबंगों ने दारोगा से की हाथापाई, वर्दी उतरवाने की दी धमकी | Kanpur The miscreants entered police post scuffle with sub-inspector | Patrika News
कानपुर

पुलिस चौकी में घुसकर दबंगों ने दारोगा से की हाथापाई, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

कानपुर की एक पुलिस चौकी में घुसकर दारोगा समेत दो सिपाहियों के साथ दबंगों ने हाथापाई कर डाली। दारोगा की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कानपुरJan 25, 2024 / 01:15 pm

Aman Kumar Pandey

kanpur
कानपुर देहात की एक पुलिस चौकी में घुसकर दारोगा समेत दो सिपाहियों के साथ दबंगों ने हाथापाई कर डाली। उन्होंने दारोगा पर हाथ भी उठा दिया। चौकी प्रभारी की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शराबी को हटाने के लिए पुलिस को बुलाया

यह मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के कंचौसी का है। चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार को नहर पुल कंजुसी निवासी सुधीर ने सूचना दी कि उनके घर के बाहर एक शराबी लेटा है और उसे हटाया जाए। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज ने सिपाही अरुण कुमार और खजान सिंह को मौके पर भेजा। दोनों ने शराबी की पहचान मधवापुर निवासी के रूप में कर वहां के ग्राम प्रधान को इसकी सूचना दी। फिर पुलिसकर्मी चौकी वापस चले गए।
यह भी पढ़ें

यूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं

पुलिसवालों दी वर्दी उतरवाने की धमकी
घटना के कुछ देर बाद सुधीर और नरेंद्र दोनों स्कूटी से चौकी पहुंचे और चौकी प्रभारी के साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने चौकी प्रभारी के साथ मारपीट भी की। बीच-बचाव करने आए अन्य सिपाहियों के साथ भी उलझ गए। दोनों दबंगों ने पुलिसवालों की वर्दी उतरवाने की भी धमकी दी। चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार ने जब मंगलपुर थाने में सूचना दी तो वो दोनों चौकी में ही स्कूटी छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल मंगलपुर थाने में चौकी इंचार्ज की तहरीर पर सुधीर और नरेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Kanpur / पुलिस चौकी में घुसकर दबंगों ने दारोगा से की हाथापाई, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो