scriptपंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया बड़ा एलान, पुतला जलाया | Bajrangdal Worker Burned Effigy of Pankhudi Pathak and Umar Khalid | Patrika News

पंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया बड़ा एलान, पुतला जलाया

locationहाथरसPublished: Oct 07, 2018 01:29:40 pm

बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि एनकाउंटर में मारे गए अपराधियों का साथ देने वालों का हश्र बुरा होगा।

bajrangdal

पंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया बड़ा एलान, पुतला जलाया

हाथरस। अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक और उमर खालिद का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका। एनकाउंटर में मारे गए नौशाद और मुस्तकीम के परिवार से मिलने पहुंची पंखुड़ी पाठक और उमर खालिद के प्रति बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। बता दें कि पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया था कि शनिवार को उनके साथ आए टीम के लोगों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर गाड़ी पर पथराव किया था।
यह भी पढ़ें

VIDEO तालाब किनारे खेलते बच्चों को मिला जीवित मोर्टार, सेना करेगी जांच

‘अपराधियों का साथ देने वालों का हश्र बुरा होगा’

पंखुड़ी पाठक के इस आरोप के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि जो भी कोई एनकाउंटर में मारे गए युवकों के परिवार के समर्थन में आएगा उसको विरोध का सामना करना पड़ेगा। बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि एनकाउंटर में मारे गए अपराधियों का साथ देने वालों का हश्र बुरा होगा।
यह भी पढ़ें

डीजल-पेट्रोल की कीमत बढ़ने के बाद सनसनीखेज वारदात, जानिए क्या हुआ


बजरंगदल लगातार करेगा विरोध

प्रदर्शन में शामिल बजरंग दल के पदाधिकारी रामकुमार आर्य ने कहा कि जिस तरह से इन दोनों एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों के परिवार के समर्थन में लोग आ रहे हैं क्या उन साधुओं के परिवार से भी कभी किसी ने मिलने की कोशिश की जिन्हें बदमाशों ने मारा था। आखिर उनका क्या दोष था जो मारे मारे गए। बदमाशों के समर्थन में लगातार एएमयू और जेएनयू छात्र आ रहे हैं और शनिवार को पंखुड़ी पाठक अपनी टीम के साथ आईं, जिसका बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर विरोध किया।एनकाउंटर में मारे गए ऐसे हत्यारों के समर्थन में जो भी आएगा उसको बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आक्रोश झेलना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

amu में पाकिस्तान के जनक जिन्ना की फिर तस्वीर लगाई, भाजपा सांसद गर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो