scriptकान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा! रेड कारपेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा | Anushka Sharma to debut at Cannes Film Festival 2023 with titanic actress kate winslet | Patrika News
बॉलीवुड

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा! रेड कारपेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

Anushka Sharma Cannes 2023 : एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर है। एक्ट्रेस इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने जा रही हैं। इवेंट में अनुष्का के साथ टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट भी नजर आएंगी।

मुंबईMay 05, 2023 / 01:00 pm

Jyoti Singh

anushka_sharma_to_debut_at_cannes_film_festival_2023_with_titanic_actress_kate_winslet.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। अनुष्का इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) में रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगी। बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मेट गाला 2023 में डेब्यू किया था। जिसके बाद अब अनुष्का शर्मा के कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने की चर्चा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल के उस इवेंट में शिरकत करेंगी जिसमें दुनिया की महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि इस इवेंट में अनुष्का के साथ टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी भारत में फ्रांसीसी राजदूत इमैनुएल लेनैन ने दी है।
इमैनुएल लेनैन ने जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘विकाट कोहली और अनुष्का शर्मा से अच्छी मुलाकात। मैंने विराट और #TeamIndia को आने वाले टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दीं, और #CannesFilmFestival में अनुष्का की ट्रीप पर चर्चा की है।’ इस ट्वीट के आते ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के जरिए अपनी खुशी जाहिर करने लगे। बता दें, 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल16 मई से 27 मई, 2023 तक होगा।
यह भी पढ़े – विक्की-कटरीना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने दोस्त संग शेयर की पूरी प्लानिंग

गौरतलब है कि इससे पहले शर्मिला टैगोर, ऐश्वर्या राय, विद्या बालन और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस ने फ्रेंच फेस्टिवल के लिए जूरी में शामिल हो चुकी हैं। वहीं अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिलहाल वे फिल्म ‘चकदाह एक्सप्रेस’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। ‘चकदाह एक्सप्रेस’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा! रेड कारपेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो