scriptसलमान खान को टक्कर देगी अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां, रिलीज डेट हुई जारी | Akshay Kumar and Tiger Shroff Bade Miyan Chote Miyan will be release on Eid 2024 compete with Salman Khan | Patrika News

सलमान खान को टक्कर देगी अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां, रिलीज डेट हुई जारी

locationमुंबईPublished: May 05, 2023 12:16:12 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Bade Miyan Chote Miyan Release Date Out : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी है। हालांकि सलमान खान के फैंस को झटका लग सकता है।

akshay_kumar_and_tiger_shroff_bade_miyan_chote_miyan_will_be_release_on_eid_2024_compete_with_salman_khan.jpg
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी समय से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘सेल्फी’ का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा। फिलहाल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इस बीच फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा एंटरटेनमेंट ने अपनी बड़ी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट जारी कर दी है।
https://twitter.com/IetsOTT/status/1654337665938993152?ref_src=twsrc%5Etfw
अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अगले साल ईद 2024 (Eid 2024) को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ने ईद वीकेंड को लॉक किया है। जाहिर है कि ईद का अनोखा कनेक्शन सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ है। लगभग हर साल ईद के मौके पर उनकी एक फिल्म रिलीज होती है। इस साल ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हुई है। ऐसे में अगले साल ईद पर अक्षय कुमार और सलमान खान की टक्कर देखने को मिल सकती है।
हालांकि सलमान खान की फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं है। लेकिन पिछले दिनों खबर थी कि दबंग खान ने फिल्ममेकर करण जौहर संग एक फिल्म साइन की है, जो ईद 2024 पर रिलीज हो सकती है। वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो ये फिल्म 10 अप्रैल या 11 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगी। इससे पहले, साल 2007 में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ के साथ ईद पर आए थे।
यह भी पढ़े – The Kerala Story Review: विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’ सिनेमाघरों में रिलीज, फैंस ने बताया सुपरहिट

https://twitter.com/hashtag/BadeMiyanChoteMiyan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने दिसंबर 2023 को लॉक किया था। जिसका क्लैश शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ से होने वाला था। लेकिन फिल्म की टीम को प्रोडक्शन के स्तर पर थोड़ा और समय चाहिए, लिहाजा इसे कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ाने की प्लानिंग की गई है और अब यह ईद पर रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो