scriptनहीं रहे फेमस हॉलीवुड हीरो के स्टंट डबल, मौत के कारण पर सस्पेंस बरकरार | Patrika News
हॉलीवुड

नहीं रहे फेमस हॉलीवुड हीरो के स्टंट डबल, मौत के कारण पर सस्पेंस बरकरार

क्रिस प्रैट के स्टंट डबल बनने वाले टोनी मैकफार का 47 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कैसे हुई इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

मुंबईMay 17, 2024 / 04:36 pm

Prateek Pandey

टोनी मैकफार का 47 साल की उम्र में निधन हो गया

टोनी मैकफार का 47 साल की उम्र में निधन हो गया

Jurassic World और गार्डियन ऑफ गैलेक्सी जैसी मूवीज में स्टंट डबल बनने वाले टोनी मैकफार का अचानक निधन हो गया। एक्टर क्रिस प्रैट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर टोनी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दुख जताया है।

‘टोनी मैकफार’ की मौत पर सस्पेंस बरकरार

Chris Pratt के बॉडी डबल बने टोनी मैकफार का 13 मई को निधन हो गया है। अब तक उनकी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। उनकी मौत अभी भी सस्पेंस बनी हुई है। जानकारी सामने आई है कि टोनी मैकफार को अपने घर के बाहर बेहोश पाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की उम्र केवल 47 साल थी। क्रिस ने बॉडी डबल के निधन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर याद करते हुए पोस्ट डाला है।
यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंट नहीं हैं ये एक्ट्रेस, गंभीर बीमारी की वजह से ऐसा हो गया है पेट, देखें तस्वीर

टोनी की मां ने किया कन्फर्म

टोनी के निधन की खबर उनकी मां ने शेयर की है। उनकी मां डोना ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके बेटे का अचानक निधन हो गया है। क्रिस प्रैट ने उनके निधन पर इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, “मेरे करीबी दोस्त और पूर्व स्टंट डबल टोनी मैकफार के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। हमने साथ में कई सारी फिल्में की हैं। हमने साथ में विस्की पी है, सिगार जलाई है और सेट पर एक दूसरे के साथ खूब समय बिताया है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / नहीं रहे फेमस हॉलीवुड हीरो के स्टंट डबल, मौत के कारण पर सस्पेंस बरकरार

ट्रेंडिंग वीडियो