Hollywood Actor का खुलासा: मां से प्यार करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से हुआ पिता का निधन

By: पवन राणा
| Published: 19 Oct 2020, 03:22 PM IST
Hollywood Actor का खुलासा: मां से प्यार करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से हुआ पिता का निधन
Hollywood Actor का खुलासा: मां से प्यार करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से हुआ पिता का निधन

मैथ्यू ( Matthew McConaughey ) ने बताया कि उन्हें उनकी मां का फोन आया था। मां ने बताया कि तुम्हारे पिता की मृत्यु हो गई है। मैं पूरी तरह कांप गया। भरोसा नहीं हो रहा था। उन्हें कोई भी नहीं मार सकता था, मेरी मां के अलावा। वह कहते थे, मैं तुम्हारी मां को प्यार करते हुए इस दुनिया से जाऊंगा और फिर ऐसा ही हुआ।

मुंबई। फिल्म स्टार्स हों या अन्य क्षेत्रों की हस्तियां, अपने संस्मरण और किताबों में चौंकाने वाले खुलासे कर देते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि उनके अपनी बायोग्राफी में किए खुलासों के चलते तूफान खड़े हो गए। ऐसा ही एक खुलासा हॉलीवुड एक्टर ( Hollywood Actor ) मैथ्यू मैक्कनौगी ( Matthew McConaughey ) ने कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मां बनने को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह ने फैंस से किया वादा, बताई डेट

3 शादियां कीं, दो से तलाक

एक पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्कर पुरस्कार विजेता मैथ्यू अपने संस्मरण का नया एडिशन लॉन्च करने वाले हैं। ग्रीनलाइट्स नाम के इस संस्मरण में मैथ्यू ने अपने पिता की मौत को लेकर विवादास्पद जानकारी दी है। उनका कहना है कि उनके पिता जेम्स डोनाल्ड ने 3 शादियां कीं। इनमें से दो से तलाक हो गया। तीसरी शादी से मैथ्यू का जन्म हुआ। वे कहते हैं कि पिता ने बताया था कि उनकी मौत पत्नी से प्यार करते हुए होगी।

यह भी पढ़ें: मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat

'मां ने बताया पिता की मृत्यु हो गई'

मैथ्यू ने बताया कि उन्हें उनकी मां का फोन आया था। मां ने बताया कि तुम्हारे पिता की मृत्यु हो गई है। मैं पूरी तरह कांप गया। भरोसा नहीं हो रहा था। उन्हें कोई भी नहीं मार सकता था, मेरी मां के अलावा। वह कहते थे, मैं तुम्हारी मां को प्यार करते हुए इस दुनिया से जाऊंगा और फिर ऐसा ही हुआ।

यूजर्स ने लगाई फटकार
मैथ्यू के इस खुलासे के बाद फैंस ने उन्हें फटकार लगाई है। यूजर्स का कहना है कि स्टार को अपने पिता के प्राइवेट किस्से सुनाने की कोई जरूरत नहीं थी। वो भी तब जब उनके पिता का निधन हो चुका है। कुछ लोगों का आरोप है कि अपनी नई किताब को बेचने के लिए उन्होंने ये हथकंड़ा अपनाया है। एक अन्य यूजर ने लिखा,'क्या उनकी मां ने उन्हें इस घटना को सार्वजनिक करने की अनुमति दी है।