scriptपेरिस हिल्टन ने बयां किया अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने का दर्द | Paris Hilton broke down sharing her experience of leak video | Patrika News
हॉलीवुड

पेरिस हिल्टन ने बयां किया अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने का दर्द

हॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल, सिंगर पेरिस हिल्टन ने 2004 में उनके बॉयफ्रेंड के लीक किए गए प्राइवेट पलों के वीडियो पर बात की है। इस बारे में बात करते हुए पेरिस की आंखें भर आईं। उनका कहना है कि इस लीक वीडियो से मिले दर्द को वे जीवन भर भूल नहीं पाएंगीं।

Apr 17, 2021 / 07:42 pm

पवन राणा

paris_hilton.png

मुंबई। हॉलीवुड मॉडल, एक्टर और सिंगर पेरिस हिल्टन ने हाल ही में 2004 में उनके लीक हुए प्राइवेट पलों के वीडियो पर बात की है। उनका कहना है कि उस जमाने में उनके साथ इस वीडियो को लेकर न्यायपूर्ण व्यवहार नहीं किया गया। एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि इस घटना के बाद उनके मन मस्तिष्क पर कितना बुरा असर पड़ा।

यह भी पढ़ें

गुम हुई 12 करोड़ रुपए की अंगूठी, फूट-फूटकर रोने लगी पेरिस हिल्टन

आंसू नहीं रोक पाई एक्ट्रेस
हिल्टन ने ‘वेनेटी फेयर कॉकटेल आवर, लाइव!’ चैट में कहा कि इस टेप के चलते मिला दर्द न केवल तब बल्कि पूरे जीवन उनको सालता रहेगा। बॉयफ्रेंड से मिले इस धोखे के बारे में बात करते हुए पेरिस अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वह बताते हुए रो पड़ीं कि बॉयफ्रेंड से मिले इस धोखे के बाद उन्होंने कैसा महसूस किया था।

‘दो लोगों के बीच विश्वास को तोड़ा’
हिल्टन ने कहा,’ये दो लोगों के बीच प्राइवेट अनुभव था। आप किसी को प्यार करते हो, किसी पर विश्वास करते हो और आपके विश्वास के साथ ऐसा धोखा कि पूरा संसार देख रहा हो और हंस रहा हो… इससे तब और ज्यादा दुख हुआ जब लोग ये सोच रहे थे कि इसे जानबूझकर किया गया। इसने मुझे करीब-करीब मार डाला। अभी भी इस बारे में बात करने में मानसिक तनाव होता है।

यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस के आलीशान घर में है ऐसा सिंक जिसमें नहीं है बेसिन, देखें कैसे काम करता है ये अनोखा डिजाइन

बॉयफ्रेंड ने ही लीक किया वीडियो
बता दें कि साल 2004 में पेरिस के पूर्व बॉयफ्रेंड रिक सलोमोन ने दोनों के बीच के प्राइवेट पलों के वीडियो को एक अश्लील कंटेट वाली वेबसाइट पर जारी कर दिया था। इस प्राइवेट वीडियो को रिक ने ‘1 नाइट इन पेरिस’ नाम दिया था। इस वीडियो के लीक होने से हॉलीवुड में हिल्टन को लेकर कई तरह की बातें की गई। किसी ने इसे जानबूझकर लीक किया गया वीडियो करार दिया तो किसी ने इसे प्रचार का हिस्सा माना। लेकिन हिल्टन की मनोदशा पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

पुराना इंटरव्यू किया शेयर
हाल ही में, पेरिस ने अपने इंस्टाग्राम पर 2011 का एक रेडियो इंटरव्यू शेयर किया जिसमें इंटरव्यू करने वाले शख्स ने बजाय तय सब्जेक्ट पर बात करने के लगातार उनसे जुड़ी गॉसिप्स पर सवाल किए। इस पूरे इंटरव्यू के दौरान हिल्टन असहज नजर आईं, लेकिन होस्ट ने एक्ट्रेस को ही ‘प्रॉब्लम’ वाली महिला होने बताने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि एक दौर में कैसे मुझे और अन्य महिलाओं को मनोरंजन जगत ने ट्रीट किया और कैसे अब इस जमाने में ऐसा किया जाना संभव नहीं है।

Home / Entertainment / Hollywood News / पेरिस हिल्टन ने बयां किया अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने का दर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो