Coronavirus की चपेट में आने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की पहली तस्वीर, बताया कैसी है तबीयत

By: Neha Gupta
| Published: 13 Mar 2020, 04:09 PM IST
Coronavirus की चपेट में आने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की पहली तस्वीर, बताया कैसी है तबीयत

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के बाद टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने पहली तस्वीर साझा की
  • टॉम हैंक्स के साथ पत्नी रीटा (Rita Wilson) मुस्कुराती हुई नज़र आईं
  • कोरोना वायरस को लेकर सभी को दिया मैसेज

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा पूरी दुनिया में बना हुआ है, सेलिब्रिटीज़ भी इससे अछूते नहीं हैं। हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विलसन की कोरोना वायरस के बाद पहली तस्वीर सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा कर अपने हालचाल बताए हैं। टॉम और उनकी पत्नी रीटा विलियम्स तस्वीर में नज़र आ रहे हैं और साथ में एक कैप्शन लिखते हुए उन्होंने सभी को शुक्रिया किया है।

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) फोटो में थोड़े सीरियस नज़र आ रहे हैं लेकिन पत्नी रीटा विलसन (Rita Wilson) मुस्कुरा रही हैं। टॉम ने लिखा- हेलो दोस्तोें, हम सभी का धन्यवाद करना चाहते हैं जो हमारा इतने अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। हमें Covid-19 का संक्रमण हुआ है और हम अभी आइसोलेशन में हैं जिससे किसी तक ये वायरस ना फैले। इससे भी ज्यादा गंभीर समस्याओं से यहां लोग गुज़र रहे हैं। हम इससे धीरे-धीरे एक्सपर्स्टस की सलाह से लड़ रहे हैं और सभी की चीज़ों को फॉलो करके हम जीत सकते हैं। अपना और आस-पास के लोगों का ख्याल रखें। हम इन सारी चीज़ों से निकल सकते हैं। Hanx

No data to display.

बता दें कि टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि वो अपनी पत्नी के साथ फिल्म की शूटिंग करने ऑस्ट्रेलिया गए थे और वहां से लौटते वक्त उन्हें सर्दी, थकान और बॉडी पर रैशेज़ जैसी प्रॉब्लम्स हुईं। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया और वो पॉजिटिव पाया गया। साथ ही टॉम ने कहा है कि वो अपनी हेल्थ का अपडेट देते रहेंगे।