scriptAmazon Summer Sale: एसी और TV मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट | Amazon Summer Sale, get 60 discount on AC and TV | Patrika News

Amazon Summer Sale: एसी और TV मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2019 11:43:50 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Amazon Summer Sale का आयोजन, 4 मई से 7 मई तक चलेगी सेल
स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट, एसी, टीवी, फ्रीज समेत कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट

Amazon Summer Sale

Amazon Summer Sale: एसी और TV मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर घर के लिए शॉपिंग करने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा रूक जाइए, क्योंकि Amazon Summer Sale का आयोजन किया गया है, जो 4 मई से 7 मई तक चलेगी। हालांकि Amazon Prime के लिए ये सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। अमेजन समर सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट, एसी, टीवी, फ्रीज समेत अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi ने Floor Standing AC किया लॉन्च, गर्मी-ठंडी दोनों मौसम में कर सकते हैं यूज

amazon summer sale में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। सेल में Redmi 6A, Realme U1 , OnePlus 6T, Honor Play, Vivo Nex और iPhone X को बेहत कम कीमत में बेचा जा रहा है। इसके अलावा Oppo F11 Pro, Samsung Galaxy S10, Vivo V15 Pro, Oppo F9 Pro और Oppo R17 Pro पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Jio ने 4 HD मूवी चैनल्स किए लॉन्च, हिंदी-तमिल और तेलुगू में देख सकेंगे फिल्म

इस सेल में Redmi 7 और Redmi Y3 को भी बेचा जाएगा। अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर 60 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा है। अगर एसी खरीदना चाहते हैं तो 1399 रुपये के ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी को 925 रुपये के ईएमआई पर खरीदने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि अमेजन अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर सेल का आयोजन करता रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो