script2000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं ये दमदार वायरलेस स्पीकर | best bluetooth speakers under rs 2000 | Patrika News

2000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं ये दमदार वायरलेस स्पीकर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2018 11:13:18 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

आज हम आपकों कम कीमत वाले कुछ ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत में है और उसका ब्रांड भी काफी दमदार है।

speaker
नई दिल्ली: अगर गाना सुनने का शौक रखते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है, क्योंकि इन दिनों वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर्स का क्रेज लोगों में बना हुआ है ऐसे में वो ई-कॉमर्स साइट पर कम कीमत के साथ अलग-अलग तरह के वायरलेट स्पीकर की तलाश करते है, लेकिन जब कुछ समझ नहीं आतो तो निराश होकर साइट को बंद कर देते हैं। ऐसे में आज हम आपकों कम कीमत वाले कुछ ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत में है और उसका ब्रांड भी काफी दमदार है।
यह भी पढ़ें

Huawei P20 pro और P20 lite आज भारत में होंगे लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिल रहें ये दमदार फीचर

JBL Go

JBL GO एक वायरलेस स्पीकर है, जिसकी कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर मात्र 1,674 रुपए हैं। यह जबरदस्त साउंड क्वालिटी देता है। इतना ही नहीं इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद 5 घंटे तक का बैकअप देती है। साथ ही आप बिना फोन को टच किए इसकी मदद से आसानी से बात कर सकते हैं।
BoAt Stone 600

BoAt का नाम आते ही यूजर्स के दिमाग में सबसे पहले इसके हैडफोन की तस्वीर सामने आ जाती है कि इसकी क्या साउंड क्वालिटी है, लेकिन आपको बता दें कि BoAt Stone 600 नाम का एक स्पीकर भी है,जिसकी ऑनलाइन कीमत 1,899 रुपए है। इस स्पीकर 10 वॉट तक का साउंड है और इसकी बैटरी लाइफ 8 घंटे की है।
यह भी पढ़ें

Asus Zenfone Max Pro M1 और Redmi Note 5 pro खरीदने से पहले पढ़ें जबरदस्त रिव्यू

Philips BT64

Philips के प्रोडक्ट से सभी लोग बखूबी वाकिफ है, लेकिन अगर स्पीकर की बात करें तो यह बेहद ही खास है, क्योंकि यह शानदार साउंड तो देता ही है साथ ही इसमें FM रेडियो का भी फीचर शामिल है। वहीं एक बार बैटरी चार्ज करने के बाद यह 5 घंटे तक आपका साथ देगा। इतना ही नहीं इसे आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। इसमें 3 वॉट का स्पीकर। इसकी कीमत 1,263 रुपए है।
Ptron Sonor

Ptron Sono की कीमत 899 रुपए है। फीचर की बात करें तो इसमें 360 डिग्री साउंट क्वालिटी है। इसकी बैटरी लाइफ 6 घंटे की है साथ ही इसमें टच-स्क्रीन भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसे भी आसानी से धूमने के दौरान कैरी कर सकते हैं।
Zoook Jazz Blaster

वैसे तो बाजार में कई तरह के वायरलेस स्पीकर मौजूद हैं, लेकिन Zoook Jazz Blaster को टक्कर दे पाना थोड़ा कठिन है, क्योंकि 10 वॉट का स्पीकर है। इसका बेस काफी बढ़िया है और इसकी कीमत 1,667 रुपये है। वहीं इसका वजन 1.3 किलोग्राम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो