script2000W पावर वाले ये हैं कॉम्पैक्ट Room Heaters, सर्दियां शुरू होने से पहले मिल रहे हैं सबसे कम कीमत में! | Best cheapest Room Heaters with 2000 watt in india | Patrika News

2000W पावर वाले ये हैं कॉम्पैक्ट Room Heaters, सर्दियां शुरू होने से पहले मिल रहे हैं सबसे कम कीमत में!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2022 01:15:49 pm

Submitted by:

Bani Kalra

यहां हम आपके लिए 2000 वॉट कुछ बेहतरीन रूम हीटर के मॉडल्स बता रहें हैं,जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये रूम हीटर छोटे और मीडियम साइज कमरे के लिए सही हैं।

best_room_heater.jpg

Best Room Heaters


सर्दियां शुरू होने वाली हैं और ऐसे में रूम हीटर की जरूरत पड़ती है। आपको भी अपने घर या ऑफिस के लिए रूम हीटर लेना है तो ये मौका सही है क्योंकि अभी आपको ऑनलाइन रूम हीटर के प्राइस काफी कम मिलेंगे। ऐसे में हम आपके लिए 2000 वॉट कुछ बेहतरीन रूम हीटर के मॉडल्स बता रहें हैं,जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये रूम हीटर छोटे और मीडियम साइज कमरे के लिए सही हैं। आइए डिटेल में इन मॉडल्स के फीचर्स और कीमत के बारे में सारी जानकारी देते हैं-

orpat.jpg


Orpat Heater (कीमत: 1,070 रुपये)

सबसे पहले 2000 वॉट वाले Orpat हीटर के बारे में जानकारी देते हैं,जो कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और लाइट वेट के साथ आता है। यह रूम हीटर मीडियम साइज यानि 250 sq ft साइज वाले कमरे के लिए अच्छा मॉडल साबित हो सकता है। इसके साथ ही यह दो सेटिंग्स के ऑप्शन के साथ आता है जिसमें 1000 और 2000 वॉट की क्षमता मिलती है। इसमें कूल टच बॉडी और सेफ्टी मेश ग्रिल भी आपको मिल जाती है। इसके अलावा आपको ऑटोशट का ऑप्शन भी मिलता है जो सेफ्टी के लिहाज़ से बेहद अच्छा फीचर है। यह हीटर घर और ऑफिस दोनों में फिट हो सकता है। वाइट कलर में यह मॉडल ऑनलाइन आपको 1,070 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।

candes.jpg


Candes Heater (कीमत: 1,049रुपये)

आप Candes ब्रांड का हीटर भी देख सकते हैं, जो 2000 वॉट की क्षमता से लैस आता है। इसके साथ ही यह कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और लाइट वेट के साथ आता है,जिससे आप इसे कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह दो सेटिंग्स ऑप्शन के साथ मिल जाएगा,जिसमें 1000 और 2000 वॉट की क्षमता शामिल है। इसके साथ ही ओवरहीट प्रोटेक्शन, इजी पोर्टेबिलिटी, हीट रेसिस्टेंट बॉडी, टेम्परेचर कंट्रोलर का फीचर भी मिल जाता है। इस हीटर में सेफ्टी ग्रिल, फैन स्पीड और नॉइज़लैस फंक्शन भी मिलता है। इस मॉडल को आप ऑफिस,बैडरूम,लिविंग रूम या फिर डाइनिंग एरिया में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मॉडल को ऑनलाइन वाइट कलर में 1,049 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है।

solimo.jpg


Solimo Heater (कीमत: 919 रुपये)

आखिरी में Amazon- Solimo ब्रांड के हीटर की जानकारी देते हैं,जो 2000 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इसके साथ ही आपको दो हीट नॉब सेटिंग्स,इंडिकेटर और टेम्परेचर कंट्रोलर की सुविधा भी मिल जाती है। यह लाइट वेट और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है, जो मीडियम साइज रूम के लिए काफी है और इसके साथ ही इसे कहीं भी आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है। इस प्रोडक्ट को आप नीचे रखने के साथ-साथ दीवार पर भी फिट करा सकते हैं। यह प्रोडक्ट वाइट कलर में ऑनलाइन 919 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो