script

आधी कीमत में खरीदें 1.5 टन का Split AC, खर्च करने होंगे महज 26,999 रुपये! जानिये ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 08:55:51 am

Submitted by:

Bani Kalra

इस गर्मी के मौसम में अगर आप एक सस्ता और टिकाऊ एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे है तो ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस समय MarQ (by Flipkart) के स्प्लिट AC पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है

split_ac_discount.jpg

गर्मी से राहत सिर्फ AC (एयर कंडीशनर) से ही मिलती है। कूलर की तुलना में ये बेहतर राहत देते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गर्मी में AC की रिकॉर्ड बिक्री हो रही है। इस समय मार्केट में हर बजट और जरूरत के हिसाब से आपको एयर कंडीशनर आसानी से मिल जायेंगे। इस गर्मी के मौसम में अगर आप एक सस्ता और टिकाऊ एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे है तो ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस समय MarQ (by Flipkart) के स्प्लिट AC पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, जो आपके काफी पैसों की बचत कर सकता है।

MarQ By Flipkart पर भारी डिस्काउंट

MarQ By Flipkart Convertible 4-in-1 Cooling 1.5 Ton 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर AC पर इस समय काफी अच्छा ऑफर चल रहा है। इस AC को 48 डिस्काउंट के साथ 26,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है जबकि इसके वास्तिव कीमत 51,999 रुपये है। एक मध्यम साइज़ वाले कमरे के लिए यह एक अच्छा मॉडल साबित हो सकता है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो इस AC को ICICI Bank Credit Cards से भुगतान करने पर 1500 रुपये की बचत की जा सकती है। जबकि Flipkart Axis Bank कार्ड पर 5 फीसदी का फायदा होगा। अगर आपको यह AC पसंद आता है तो आप इसे खरीद सकते हैं, इसमें आपको बेहतर क्वालिटी भी मिलती है।

इसके अलावा फ्लिप्कार्ट पर आप Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को 27% डिस्काउंट के साथ 42,990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी MPR 59,400 रुपये है। यह एक Wi-fi Connected AC है। ICICI Bank Credit Cards पर 1500 रुपये की बचत की जा सकती है। यह AC कई अच्छे फीचर्स के साथ आता है।

ट्रेंडिंग वीडियो