scriptFB, हॉटस्पॉट व Wifi जैसे फीचर्स से लैस है ये स्मार्ट TV, कीमत 5000 से भी कम | buy smart tv at Rs 4999 | Patrika News

FB, हॉटस्पॉट व Wifi जैसे फीचर्स से लैस है ये स्मार्ट TV, कीमत 5000 से भी कम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 03:26:31 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

आज हम आपको सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 5000 रुपये से भी कम है।

smart tv

FB, हॉटस्पॉट व Wifi जैसे फीचर्स से लैस है ये स्मार्ट TV, कीमत 5000 से भी कम

नई दिल्ली: अगर टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और बजट काफी कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 5000 रुपये से भी कम है। इतना ही नहीं इसे लेने से पहले आपको अपनी जेब भी ज्यादा खाली नहीं करनी पड़ेगी। इस टीवी में स्क्रीन मिरर और इनबिल्ट वाई-फाई जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

घर बैठे Voter ID पर बदलें नाम, पता और फोटो, ये है बेहद आसान तरीका

भारत में सैमी इंफॉर्मेटिक्स नाम की कंपनी द्वारा लॉन्च किए इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 इंच की स्क्रीन दी गयी है और इसमें 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें 4 जीबी की रैम और 512 एमबी स्टोरेज दी गयी है। इतना ही नहीं टीवी में पहले से ही फेसबुक, वाइ-फाई, हॉटस्पॉट और साउंड ब्लास्टर व यूट्यूब जैसे बेहदरीन ऐप्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट भी है।
इतना ही नहीं अन्य स्मार्ट टीवी की तरह इसमें भी आप गेम खेल सकते हैं।इस स्मार्ट टीवी को ग्राहक 4999 रुपये में खरीद सकते हैं। कम कीमत के अलावा कंपनी इस टीवी को खरीदने पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है। इसके अलावा कंपनी इस टीवी के साथ 10 वॉट के स्पीकर्स व सैमसंग और एलजी के पैनल दे रही है। अगर आप टीवी खरीदना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद सैमी ऐप को डाउनलोड करके यहां से इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।
गौरतलब है कि Detel ने 19 इंच स्क्रीन वाली टीवी उतारी है, जिसकी कीमत मात्र 3999 रुपये रखी गयी है। इस LCD TV को ग्राहक Detel की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से खरीद सकते हैं। इसके अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर डीटल के LCD TV को खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो