script

5 महीने तक FREE में देखें 650+ HD और SD चैनल, ये कंपनी दे रही ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 09:49:17 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

5 महीने तक ये कंपनी आपको फ्री में टीवी देखने का मौका दे रही है।

tv

5 महीने तक FREE में देखें 650+ HD और SD चैनल, ये कंपनी दे रही ऑफर

नई दिल्ली: आज के समय में सभी लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते फिर मनोरंज के लिए हो या फिर कॉलिंग के लिए। यही वजह है कि आज के दौर में ज्यादातर लोग समय फोन को देना पसंद करते हैं, लेकिन इन सबके बाद भी लोगों को टीवी की जरूरत पड़ती ही है। ऐसे में अगर टीवी देखना बेहद ही सस्ता हो जाए तो क्या बात होगी। तभी तो 5 महीने तक ये कंपनी आपको फ्री में टीवी देखने का मौका दे रही है।
यह भी पढ़ें

Jio GigaFiber सर्विस इस दिन से होगी शुरू, 3 महीने 100GB डेटा मिलेगा फ्री

हालांकि जियो ने गीगा होम टीवी सर्विस आने के बाद यूजर्स 4K क्वालिटी में विडियो स्ट्रीम और एचडी चैनल्स का लुत्फ इंटरनेट टीवी के जरिए उठा सकेंगे, लेकिन ऐसे में दूसरी डीटीएच कंपनियों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है और इसी परेशानी से निकलेन के लिए डीटीएच प्रोवाइडर डिश टीवी ने जबरदस्त ऑफर अपने ग्राहकों को दिया है ताकि उनका रूझान बना रहें और वो किसी अन्य सर्विस की तरफ न जाएं।
यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL को दिया ऐसे मात, JIO ने मारी बाजी

डीटीएच प्रोवाइडर डिश टीवी के इस ऑफर में डिश NXT HD कनेक्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। यूजर्स 5 महीने तक सभी एचडी और एसडी चैनल्स फ्री में देख सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ नया डिश टीवी HD कनेक्शन लेने पर ही मिलेगा।
यह भी पढ़ें

अपने आप सेंड होकर डिलीट भी हो जाएगा Whatsapp मैसेज, बस करना होगा टाइम सेट

गौरतलब है कि जियो ने डिश टीवी को मात देने के लिए और अपना दायरा बढ़ाने के लिए भारतीय डाक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर कोई भी डाकघर के जरिए रिलायंस डीटीएच कनेक्शन बुक करता है तो कनेक्शन के साथ हाई-डिफीनिशन (एचडी), हाई- इफीसियंशी वीडियो कोडिंग (HDHEVC) सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो