scriptFlipkart The Mega Summer सेल, AC से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउंट | Flipkart The Mega Summer sale start, Get 65 discount on this products | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Flipkart The Mega Summer सेल, AC से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउंट

4 दिनों की इस सेल में सस्ते में मिल रहे हैं AC और Cooler
इस कार्ड के इस्तेमाल पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट
9,990 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा रेफ्रिजरेटर

Apr 10, 2019 / 12:03 pm

Vishal Upadhayay

ac

Flipkart The Mega Summer सेल, AC से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) ने The Mega Summer सेल का आयोजन किया है। कंपनी की यह सेल 10 अप्रैल यानी आज से शुरू हो रही है, जो 14 अप्रैल तक चलेगी। चार दिनों की इस सेल में ग्राहक cooler , AC और Freez जैसे एक्सेसरीज पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन पर 10% छूट का फायदा मिलेगा।
यह भी पढ़ें

आज फिर सेल के लिए उपलब्ध होंगे Redmi Note 7 और Note 7 Pro, ऐसे मिलेगा ऑफर्स का फायदा

AC ऑफर

यहां से ग्राहक Inverter AC को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Blue Star Portable AC को 25,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी खरीदारी पर आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर 10% और एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही ग्राहक इस एसी को 864 रुपये शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस सेल में LG के एसी को 36,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। साथ ही Micromax, Lloyd औरDaikin कंपनी के एसी को भी सेल के दोरान अच्छी छूट के साथ लिस्ट किया गया है।
यह भी पढ़ें

Redmi 6 Pro को आज मुफ्त में पाने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Freez ऑफर

कंपनी की इस समर सेल में रेफ्रिजरेटर पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां Whirlpool के रेफ्रिजरेटर को 17,740 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस पर कंपनी 12,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। साथ एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5% का डिस्काउंट औऱ ईएमआई ऑप्शन का फायदा भी उठाया जा सकता है। Samsung के रेफ्रिजरेटर को 19,490 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है। Godrej के सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर को 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कूलर पर 45% और 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Flipkart The Mega Summer सेल, AC से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो