scriptRedmi 6 Pro को आज मुफ्त में पाने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा | Today participate amazon quiz competition and win Redmi 6 Pro | Patrika News

Redmi 6 Pro को आज मुफ्त में पाने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2019 09:57:49 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Amazon दे रहा Redmi 6 Pro जीतने का मौका
इस ऐप के जरिए जीत सकते हैं Redmi 6 Pro
क्विज प्रतियोगिता में भाग लेने वाले यूजर्स ही जीत सकेंगे Redmi 6 Pro

 

xiaomi

Redmi 6 Pro को आज मुफ्त में पाने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए आए दिन कुछ न कुछ करता रहता है। ऐसे में कंपनी के प्लेटफॉर्म पर चल रहे आज के क्विज प्रतियोगिता में यूजर्स 8,999 रुपये के Redmi 6 Pro स्मार्टफोन जीत सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को बस पूछे गए पांच सवालों का जवाब देना होगा। हालांकि, इस क्विज को सिर्फ अमेज़न ऐप पर ही खेला जा सकता है। इस ऐप पर क्विज खेलने का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक रहेगा।
यह भी पढ़ें

Huawei P30 Pro और P30 Lite भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

अगर आप भी क्विज प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर अमेज़न ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आप खुद को इस ऐप पर लॉग इन कर पांच सवालों के जवाब दे सकते हैं। यहां आपको हर सवाल के लिए चार ऑप्शन दिए जाएंगे, जिसमें से आपको सही ऑप्शन का चुनाव करना होगा। ऐसा करने पर आप Redmi 6 Pro जीत सकते हैं। बता दें विजेता का चुनाव लकी ड्रॉ से होगा, जिसमें किसी भाग्यशाली विजेता को ही Redmi 6 Pro मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Airtel ने 4 नए प्लान किए लॉन्च, 76 रुपये है शुरुआती कीमत, वैधता 84 दिनों की

Redmi 6 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.84 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo-बेस्ड MIUI 9.6 पर काम करता है। इसके स्टोरेज को यूजर्स एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। Redmi 6 Pro में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन डुअल सिम को सपोर्ट के साथ आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो