scriptचंद मिनटों में बैंक जाए बिना मिलेगा लाखों का लोन, केंद्र सरकार के इस ऐप को करें डाउनलोड | JanDhan Darshak App get loan, Bank ATM and post office | Patrika News

चंद मिनटों में बैंक जाए बिना मिलेगा लाखों का लोन, केंद्र सरकार के इस ऐप को करें डाउनलोड

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2019 02:49:40 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

अब लोन लेना हुआ काफी आसान
मिनटों में मिल जाएगा करोड़ों का लोन
सरकार के इस ऐप का करें इस्तेमाल

JanDhan Darshak App

चंद मिनटों में बैंक जाने बिना मिलेगा लाखों का लोन, केद्र सरकार के इस ऐप को करें डाउनलोड

नई दिल्ली: अगर आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं और लग रहा है कि इसके लिए काफी परेशान होना पड़ेगा तो गलत सोच रहे हैं। जी हां समय के साथ सबकुछ बदलता जा रहा है और यही वजह है कि केंद्र सरकार भी लोगों की मदद के लिए डिजिटल को बढ़ावा दे रही है और कई ऐप्स लॉन्च कर रही है, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने सभी काम कर सकें और इसके लिए कहीं जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। चलिए सरकार के एक ऐसे ही ऐप के बारे में बताते हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से लोन ले कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Realme Yo Days Sale आज, स्मार्टफोन के साथ 1 रुपये में मिलेगा ईयर बड

यह भी पढ़ें

Redmi Go ओपन सेल में उपलब्ध, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

केंद्र सरकार के इस मोबाइल ऐप का नाम “जनधन दर्शक ” ( jandhan darshak app ) है, जिसकी मदद से आप 1 करोड़ तक का लोन ले सकते हैं और डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए भी बैंक ब्रांच नहीं जाना पड़ेगा। इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए आप देशभर के किसी भी बैंक ब्रांच का पता लगा सकते हैं और उनके एटीएम की जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि इसमें IFSC कोड की जानकारी दी गयी होगी। इस ऐप में आप अपना फीड बैक भी दे सकते हैं। यूजर्स इसे हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषा में यूज कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

100MP कैमरे के साथ Lenovo Z6 Pro इस महीने होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

यह भी पढ़ें

इस कंपनी ने भारत में 55 इंच वाला स्मार्ट TV किया लॉन्च, शाओमी को मिलेगी टक्कर

जनधन दर्शक ? ऐप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए आप आसानी से आस-पास के ATM , बैंक शाखा, पोस्ट ऑफिस और CSC का पता लगा सकते हैं। यह ऐप GPS फीचर के तहत काम करेगा। इसे यूज करने के लिए 3G या 4G इंटरनेट की जरुरत पड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो