script52 डिग्री तापमान में भी कमरे को शिमला बना देंगे LG के नए एयर कंडीशनर, 99.9% बैक्टीरिया होंगे खत्म! | LG Electronics launched new 2023 range of DUALCOOL Inverter air conditioners | Patrika News

52 डिग्री तापमान में भी कमरे को शिमला बना देंगे LG के नए एयर कंडीशनर, 99.9% बैक्टीरिया होंगे खत्म!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2023 06:34:49 pm

Submitted by:

Bani Kalra

LG : LG ने AI+ हेल्थ और हाइजीन पोर्टफोलियो के तहत इन्वर्टर एयर कंडीशनर (AC) के तौर पर पेश किया है। LG के लेटेस्ट AC में न सिर्फ डिजाइन नया है बल्कि कई अच्छे और एडवांस्ड फीचर्स भी इनमें देखने को मिलते हैं।

lg_split_ac.jpg

 

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG (एलजी)ने भारत में अपनी ड्यूलकूल की नई रेंज को लॉन्च किया है। LG ने AI+ हेल्थ और हाइजीन पोर्टफोलियो के तहत इन्वर्टर एयर कंडीशनर (AC) के तौर पर पेश किया है। LG के लेटेस्ट AC में न सिर्फ डिजाइन नया है बल्कि कई अच्छे और एडवांस्ड फीचर्स भी इनमें देखने को मिलते हैं। एलजी एयर कंडीशनर पेश में AI +, प्लाजमास्टर आयनाइजर ++, हॉट एंड कोल्ड, और एलजी थिनक्यू (WIFI एसी) जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है। इसमें वायस कंट्रोल का एक्सेस भी मिलता है जिससे यूजर्स वॉयस कमांड के जरिए एसी को ऑपरेट कर सकते हैं। 2023 में रेंज बेहतर एनर्जी सेविंग के लिए नई BEE स्टार रेटिंग का सपोर्ट मिलता है।



डिजाइन और फीचर्स:

LG 6-in-1 AI + AC सीरीज के एयर कंडीशनर में यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कई एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया गया है। यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कूलिंग को कस्टमाइज कर सकते हैं। ये एयर कंडीशनर कन्वर्टिबल तकनीक के साथ आते हैं जो बिजली की खपत को कम करते हैं और फास्ट कूलिंग ऑफर करते हैं। यूजर इन AC को 40% से 110% तक ऑपरेट कर सकते हैं। एसी की नई रेंज फ्लोरल और रीगल पैटर्न डिजाइन में आते हैं।


नई लाइन-अप में प्लाजमास्टर आयोनाइजर++ एसी के 2 मॉडल भी शामिल हैं जो एयर प्यूरिफिकेशन के आधार पर आयन डिफ्यूजर और फिल्ट्रेशन सिस्टम ऑफर करते हैं।प्ला समास्टर आयोनाइजर++-तकनीक की मदद से एसी से चिपकने वाले 99.9 फीसदी बैक्टीरिया खत्म हो जाते हैं। यह आपके कमरे की बदबू को भी दूर करता है। इससे आपका घर किसी भी तरह के बैक्टीरिया, कीटाणु और दुर्गंध से मुक्त रहता है।



कीमत और उपलब्धता:

LG स्प्लिट एसी की नई रेंज स्प्लिट एसी की नई रेंज अलग-अलग कैपेसिटी और स्टार रेटिंग के साथ आते हैं इनकी कीमत 33,490 रुपये से 72,990 रुपये तक जाती है। स्प्लिट AC पर 5 साल की पीसीबी वॉरंटी मिल रही है।जबकि कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है। इसमें गैस चार्जिंग भी शामिल है।

यह भी पढ़ें

55 इंच का ये QLED टीवी आपके कमरे को बना देगा सिनेमा हॉल



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो