scriptनहीं आएगा बिजली बिल, मात्र 26,499 रुपये में खरीदें इन्वर्टर Wifi AC | Livpure Split Inverter Wi-fi AC sale today, get 1500 discount | Patrika News

नहीं आएगा बिजली बिल, मात्र 26,499 रुपये में खरीदें इन्वर्टर Wifi AC

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2019 11:09:10 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Livpure के स्मार्ट Split AC की सेल आज
डिस्काउंट के साथ Flipkart से खरीदें एसी
इन्वर्टर, Wifi और वॉयस इनबेल्ड के साथ है एसी

AC

मात्र 26,499 रुपये वाले इन्वर्टर Wifi AC की सेल आज, मिलेगा 1500 का डिस्काउंट

नई दिल्ली: वॉटर प्यूरीफायर की पॉप्युलर कंपनी Livpure के स्मार्ट Split AC को आज बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर लगाया जाएगा। इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। Livpure के स्मार्ट इन्वर्टर एसी 1 टन 3 स्टार की है और इसकी कीमत 27,999 रुपये है। वहीं इसकी 1.5 टन 3 स्टार एसी की कीमत 29,999 रुपये रखी गयी है। अगर बात करें 1.5 टन 5 स्टार एसी की तो इसकी कीमत 35,499 रुपये रखी गयी है।
यह भी पढ़ें

Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा, मुफ्त में मिलेगा 999 रुपये वाला Airtel 4G Hotspot

सभी एसी इन्वर्टर, wifi ( वाई-फाई ) और वॉयस इनबेल्ड के साथ है। इसके अलावा इस एसी को आप अपने मोबाइल से कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी एसी के साथ एक साल की वॉरंटी भी दे रही है।साथ ही 10 साल की कंप्रेशर की वॉरंटी भी दे रही है। ग्राहक अगर एसी का भुगतान किसी भी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो 1500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। यानी 27,999 रुपये वाली एसी मात्र 26,499 रुपये में आप खरीद सकते हैं। इसके अलावा एसी को EMI के तहत भी खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

अगले महीने भारत में 5G नेटवर्क का ट्रायल, 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी पूरी फिल्म

यह भी पढ़ें

टचस्क्रीन साफ करते समय इन बातों का रखें ध्यान, पुराना मोबाइल दिखेगा हमेशा नया

एयर कंडीशनर ( Air conditioner ) के फीचर्स की बात करें तो ये सोते समय ऑटोमेटिक कमरे के टेंपरेचर को कंट्रोल करता है। इसके HEKA टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसकी मदद से फोन की डिस्टेंस के हिसाब से पावर को ऑन/ऑफ कर सकते हैं। यानी ऑफिस से घर पहुंचने पर आपको कमरा बिलकुल ठंडा मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस एसी से घर का बिजली बिल भी काफी कम आएगा और गर्मी से भी राहत मिलेगी।
Gadget News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो