scriptसिर्फ 6999 रुपये में पूरा होगा BIG Smart TV का सपना, Kodak ने पेश किया खास ऑफर | Pay 6999 and buy Kodak Smart TV Flipkart's Big Electronics Day sale | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

सिर्फ 6999 रुपये में पूरा होगा BIG Smart TV का सपना, Kodak ने पेश किया खास ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल के इस महीने में आप कोडक (Kodak) का स्मार्टटीवी सिर्फ 6999 रुपये में खरीद सकते हैं।

नई दिल्लीMay 20, 2022 / 08:47 pm

Bani Kalra

kodak_tv.jpg

अगर आप एक नया स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो Flipkart’s Big Electronics Day Sale, 23 मई से शुरू होकर 28 मई चलेगी जिसमें आप टीवी पर काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में Kodak अपने सभी LED टीवी पर बिग डिस्काउंट ऑफर करेगी। इस समय कंपनी के पास 24 इंच से लेकर 75 इंच तक के बिग साइज़ स्मार्ट टीवी मौजूद हैं। आइये जानते हैं इस सेल में आपको क्या कुछ फायदा होने वाला है।

Kodak Led TV सिर्फ 6999 रुपये में

 

फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल के इस महीने में आप कोडक का 24 इंच वाला स्मार्टटीवी सिर्फ 6999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इस टीवी की बिना ऑफर के कीमत 7999 रुपये है। यह टीवी अपने छोटे रूम के लिए आप Kodak का 24HDX100S TV मॉडल चुन सकते हैं। यह एक अच्छा टीवी है और इसमें A+ ग्रेड पैनल का इस्तेमाल किया है। इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है जिससे आपको टीवी देखने का बेहतर अनुभव मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स दिए गये हैं। कंपनी इस TV पर एक साल की वारंटी दे रही है। साउंड के लिए इसमें 20 W के स्पीकर्स लगे हैं। इस TV का डिजाइन भी काफी अच्छा है। कंपनी इस टीवी पर आपको एक साल की वारंटी दे रही है।

फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल (Flipkart’s Big Electronics Day Sale) जोकि 6 दिनों तक चलेगी और इसमें आप कोडक के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी से लेकर 75 इंच तक से स्मार्ट टीवी को बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल के दौरान, CA PRO और 7XPRO सीरीज़ के 43-इंच और 50-इंच मॉडल की कीमतों में भारी गिरावट आई है, जबकि 32-इंच और 43-इंच के टीवी बिक्री का मुख्य आकर्षण होंगे। इस सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 10% डिस्काउंट का भी फायदा उठा पायेंगे।

Kodak tv के अलावा इस फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में आप अन्य ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इस समय मार्किट Sony Panasonice LG, Samsung, TCL और UV जैसे ब्रांड्स मौजूद हैं जिनके टीवी आप इस सेल के दौरान खरीद सकते हैं।

Home / Gadgets / Home Appliances / सिर्फ 6999 रुपये में पूरा होगा BIG Smart TV का सपना, Kodak ने पेश किया खास ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो