script23000 रुपये का Window AC सिर्फ 1,099 रुपये देकर लायें घर, यहां जानिये ऑफर्स | Pay only Rs 1099 and get a Window AC worth Rs 23000 | Patrika News

23000 रुपये का Window AC सिर्फ 1,099 रुपये देकर लायें घर, यहां जानिये ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2023 04:21:43 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Best window AC: इस गर्मी में अगर आप अपने घर के लिए एक किफायती 1 टन वाला विंडो AC खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको अमेजन इंडिया पर मिलने वाले कुछ खास मॉडल के साथ उनपर मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दे रहे हैं, साथ ही क्रेडिट कार्ड पर EMI का भी ऑप्शन मिल रहे हैं।

ac_offers.jpg


Window AC:
इस बार गर्मी जल्दी आ गई है, माना जा रहा है कि धीरे-धीरे तापमान बढ़ेगा। खबर यह भी है कि AC (एयर कंडीशनर)की कीमतों में इजाफा देखने को मिल सकता है। इस समय एक नया AC खरीदना काफी आसान है। कई अच्छे ऑफर्स के चलते नया AC जेब पर भारी नहीं पड़ता । इस गर्मी में अगर आप अपने घर के लिए एक किफायती 1 टन वाला विंडो AC खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको अमेजन इंडिया पर मिलने वाले कुछ खास मॉडल के साथ उनपर मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दे रहे हैं, साथ ही क्रेडिट कार्ड पर EMI का भी ऑप्शन मिल रहे हैं। यहां हम आपको 1.0 टन 3 स्टार विंडो AC के बारे में ही जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते हैं इन वैल्यू फॉर मनी एयर कंडीशनर के बारे में।


Lloyd 1.0 Ton 3 Star Window AC:

अगर आपका कामरा छोटा है तो आप Lloyd 1.0 Ton 3 Star Window AC (Copper, 2023 Model, White With Silver Deco Strip, Glw12C2Ywsew) को चुन सकते हैं। इसमें बेहतर डिजाइन और अच्छी क्वालिटी देखने को मिलती है। फीचर्स की बात करें तो इस AC में क्लीन एयर फ़िल्टर, LED डिस्प्ले, सेल्फ-डायग्नोसिस फंक्शन, ऑटो रीस्टार्ट, रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन और आसान इंस्टॉलेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं । यह मध्यम आकार के कमरे के लिए उपयुक्त है। यह एक 3 स्टार रेटिंग वाला मॉडल है। इसमें R32 गैस का इस्तेमाल किया है जोकि सुरशित मानी जाती है।

इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। लॉयड विंडो AC नॉन-इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है। इसकी कीमत 23,000 रुपये (कीमत कम और ज्यादा होती रहती है) आप इस AC को महज 1,099 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। आप इस मॉडल को अमेज़न से खरीद सकते हैं।



Voltas 1.0 Ton 3 Star Window AC:

Voltas के AC काफी अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं और अपनी बेहतर सर्विस के लिए भी पॉपुलर है। आप कंपनी का मॉडल -123 Lyi/123 LZF खरीद सकते हैं। इस मॉडल की कीमत 27,490 रुपये है जिसे आप 1,313 रुपये की EMI कीमत पर घर ला सकते हैं। यह AC छोटे साइज के कमरों के लिए उपयुक्त है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटो रीस्टार्ट, टर्बो मोड और कंप्रेसर टाइप refrigerant जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगा और इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है। आप इस मॉडल को अमेज़न से खरीद सकते हैं। AC की अधिक जानकारी और ऑफर्स के लिए अमेजन इंडिया से संपर्क करें।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो