Realme Band का Latest Version भारत में Sale के लिए उपलब्ध, कीमत 1,499 रुपये

  • Realme Band Latest Version लॉन्च
  • सेल के लिए Amazon और Flipkart पर उपलब्ध
  • Realme Band की कीमत 1,499 रुपये है

By: Pratima Tripathi

Published: 23 May 2020, 03:02 PM IST

नई दिल्ली। चीन की कंपनी रियलमी ने भारत में Realme Band का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। इस नए वेरिएंट की सेल ( Realme Band Open Sale ) भी शुरू हो गयी है। ग्राहक इसे Flipkart और Amazon से खरीद सकते हैं। अगर Realme Band Latest Version की कीमत की बात करें तो इसे 1,499 रुपये में बेचा जाएगा। फिलहाल इसकी सेल सिर्फ रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में ही होगी।

Realme Band नया वर्जन

रियलमी बैंड के नए वर्जन में कुछ सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले में बदलाव किया गया है। बता दें कि Realme Band को कंपनी ने मार्च 2020 में लॉन्च किया था और उस महीने से बिक्री भी शुरू कर दी गयी थी। कंपनी ने बताया कि इसमें नया यूआई और अपग्रेडेड हार्ट रेट सेंसर शामिल किया गया है।

Realme Band स्पेसिफिकेशन

लॉन्चिंग के दौरान इस रियलमी बैंड में 0.96-इंच (2.4 सेंटीमीटर) कलर टीएफटी एलसीडी पैनल दिया गा है, जिसका रिजॉल्यूशन 80x160 पिक्सल्स है। इसके डिस्प्ले टच बटन के साथ आता है और इसमें फिटनेस ट्रैकर फर्मवेयर वर्ज़न 6.0 शामिल है। इसके अलावा बैंड में स्लीप क्वालिटी मॉनिटर, आइडल अलर्ट, क्रिकेट मोड और नौ स्पोर्ट्स मोड फीचर दिया गया है। Realme Band Bluetooth v4.2.सपोर्ट के साथ आता है।

6000mah बड़ी बैटरी वाले Samsung Smartphone की कीमत में भारी छूट, यहां से खरीदें

गौरतलब है कि Realme Watch को भारत में 25 मई को लॉन्च किया जाएगा। इससे जुड़ा एक टीजर कंपनी ने अपने वेबसाइट पर साझा किया है। इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल होगा। इसे ग्राहक ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन के साथ ब्लैक कलर स्ट्रैप में खरीद सकेंगे। इसके अलावा अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Watch में इंटेलिजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग, 24/7 हेल्थ असिस्टेंट और इंटरटेनमेंट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। ग्राहक लॉन्चिंग इवेंट को ऑनलाइन Realme.com और Youtube चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned