scriptआपकी जिंदगी को आसान बनाने वाले ये हैं शानदार घरेलू गैजेट्स, शुरुआती कीमत 770 रुपये | Surya Roshni home appliance make your life easier starting price 770 | Patrika News

आपकी जिंदगी को आसान बनाने वाले ये हैं शानदार घरेलू गैजेट्स, शुरुआती कीमत 770 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2022 12:52:28 pm

Submitted by:

Ajay Verma

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में उच्‍च तकनीक से सुसज्जित कई सारे गैजेट्स हैं, जो हमारी जिंदगी को आसान बनाने के साथ मेहनत भी बचाते हैं। हम आपको नीचे कुछ चुनिंदा गैजेट्स के बारे में बताएंगे, जो आपके बहुत काम आएंगे।

home_products.jpg

home appliance

अगर आप अपने घर और किचन के लिए नए प्रोडक्ट्स लेना चाहते हैं, लेकिन आपको ऑफलाइन स्टोर से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट तक पर अच्छे गैजेट्स नहीं मिल रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको इस लेख में उच्‍च तकनीक से सुसज्जित गैजेट्स के बारे में बताएंगे, जो आपका समय और मेहनत दोनों बचाएंगे। आइए जानते हैं इन गैजेट्स के बारे में…


सूर्या ऑरा प्‍लस ड्राई आयरन:

कीमत : 770 रुपये

यह सूर्या ऑरा प्लस ड्राई आयरन हैवी वेट 1100 वॉट, सभी तरह के कपड़ों की जरूरतों के लिये उपयोग में आसान डिवाइस है। इसका वेलबर्गर प्रीमियम नॉन-स्टिक कोटिंग, कम से कम प्रयास से उष्‍मा का एकसमान वितरण करता है। इसका एयरोडायनैमिक डिजाइन और स्मूद लुक एक क्लासी लुक देता है। यह आयरन कपड़ों की सिलवटें दूर करने के लिये उन पर आसानी से फिसलता है, वह भी आपकी कलाई पर अतिरिक्त भार दिये बिना। यह ड्राई आयरन अतिरिक्त सुरक्षा के लिये थर्मल फ्यूज फीचर के साथ आता है।

सूर्या ग्रिल्ज़ ग्रिल सैंडविच मेकर:

कीमत :- 1,179 रुपये


चाहे सुबह का नाश्ता हो या शाम का स्नैक, आपके सैंडविच को कुरकुरा बनाने वाले सूर्या सैंडविच मेकर को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता। यह ना केवल प्रभावी है, बल्कि सूर्या सैंडविच मेकर एक कूल-टच हैंडल के साथ आता है, जो आपको प्रयोग करने का मौका देगा और सैंडविच की काफी लंबी वैराइटी, जैसे ग्रिल्ड सैंडविच, टोस्टेड सैंडविच, चीज टोस्टीज, सैंडविच मेल्ट्स और भी कई सारी वैराइटी पर आप अपने हाथ आजमा सकती हैं। सूर्या सैंडविच मेकर को खड़ा करके रख सकते हैं। इससे यह स्टोरेज में कम जगह घेरता है, और इसे ठंड के मौसम में एक परफेक्ट विकल्प बनाता है।

ये भी पढ़ें: रोज चाहिए 2GB हाई-स्पीड डेटा ? Jio, Airtel और Vi के ये किफायती रिचार्ज प्लांस हैं आपके लिए बेस्ट

सूर्या मैक्स प्लस हैंड ब्लेंडर:

कीमत : 1260 रुपये

पेश है एक बेहद प्रभावी स्पीड ब्लेंडर , जो किचन में चीजों को आसान ही बनायेगा। यह विशेष रूप से डिजाइन किये गये सिस्टम को स्पोर्ट करता है, जो आपको भारतीय कुकिंग में बड़ी ही आसानी से सख्त सामग्रियों को भी मिक्स और ग्राइंड कर देता है। इतना ही नहीं, इससे गीली और सूखी दोनों ही चीजों को हैंडल किया जा सकता है- हल्दी और नारियल से लेकर इडली बैटर, प्यूरी और ऐसी ही काफी सारी चीजें।


ये भी पढ़ें: 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरे वाले Realme Narzo 50 की पहली सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स

सूर्या क्रिस्टल 4बी ग्लास कुकटॉप:

कीमत: 9010 रुपये

यह लाइफलॉन्ग 0.8 एमएम मोटा एसएस बॉडी फ्रेम स्टोव, कुछ ऐसा है जिससे आपको प्यार हो जायेगा। यह डिवाइस अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है और इसमें उष्‍मा-प्रतिरोधी मजबूत ब्लैक ग्लास टॉप है। गैस स्टोव का स्पिल प्रूफ डिजाइन ड्रिप ट्रे फीचर खाना पकाने को सुरक्षित, सरल और स्पिल-प्रूफ बनाता है। इसके साथ ही गैस इनटेक 360 डिग्री घूम सकता है, इसलिये आपको गैस स्टोव की सफाई करते समय गैस पाइप के टूटने की चिंता नहीं होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो