script

Tata Sky ने दोबारा अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कटौती, यहां जानें नया दाम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2019 11:03:11 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Tata Sky के SD और HD दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स हुए सस्ते
कंपनी की साइट पर अब 1,399 और 1,499 रुपये में हैं उपलब्ध

tata sky

Tata Sky ने दोबारा अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कटौती, यहां जानें नया दाम

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत में भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ( TRAI ) द्वारा टैरिफ प्लान्स में बदलाव करने के बाद DTH ऑपरेटर्स भी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में टाटा स्काई ( Tata Sky ) ने एक बार फिर अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की है। कंपनी ने पिछले महीने ही अपने स्टैंडर्ड डेफिनेशन ( SD ) और हाई डेफिनेशन ( HD ) दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में 400 रुपये कि कटौती की थी। इस बार कंपनी ने दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में 300 रुपये की कटौती की है।

यह भी पढ़ें

1 जुलाई को Asus 6Z की दूसरी फ्लैश सेल, 99 रुपये में मिलेगा मोबाइल प्रोटेक्शन

कंपनी की वेबसाइट पर सेट-टॉप बॉक्स को नई कीमत के साथ लिस्ट भी कर दिया गया है। अब ग्राहक टाटा स्काई के एसडी सेट-टॉप बॉक्स को 1,399 रुपये और एचडी सेट-टॉप बॉक्स को 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। पहली कीमत कटौती के बाद इन दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमत क्रमश: 1,600 और 1,800 रुपये हो गई थी। टाटा स्काई की माने तो अब ग्राहक सेट-टॉप बॉक्स को देश के किसी भी शहर और गांव के लोकल डीलर्स और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Metz ने भारत में लॉन्च किए 4K रिजॉल्यूशन वाले 4 नए Android TV, ये खास फीचर्स हैं मौजूद

हाल ही में डीटीएच प्रोवाइडर dish tv ने भी अपना नया सेट-टॉप बॉक्स Dish NXT HD को सस्ती कीमत के साथ पेश किया था। कंपनी के सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,590 रुपये है। इस कीमत में आपको एक महीने के लिए डिश टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा लाइफ टाइम वारंटी और 2,000 रुपये की कूपन दूनिया की सुविधा मिलती है। यूजर्स इसमें एसटीबी पर 5x पिक्चर क्वालिटी देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा यह कई भाषाओं को सपोर्ट करता है। साथ ही एसटीबी गेम और अन्य ऐप और गेम की सुविधा भी देता है। इस सेट-टॉप बॉक्स को DishSMRT स्टिक के साथ जोड़ा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो