Tata Sky का बड़ा तोहफा, 6 सर्विस चैनल की कीमत में 50 फीसदी की कमी

  • Tata Sky Offers 2020, यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा
  • कंपनी ने 6 सर्विस चैनल की कीमत में की 50 फीसदी की कमी

By: Pratima Tripathi

Published: 29 Jul 2020, 02:18 PM IST

नई दिल्ली। टाटा स्काई ( Tata Sky) ने अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए डबल धमाका ऑफर के तहत 6 सर्विस चैनल की कीमत में 50 प्रतिशत की कमी कर दी है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 2 अगस्त तक उठा सकते हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। पोस्ट में लिखा कि इस ऑफर के तहत यूजर्स को सिलेक्ट सर्विसेज पर डबल Zeetos जीतने का मौका मिलेगा।

डबल धमाका ऑफर के तहत जिस सर्विसेज की कीमत को कम किया गया है उसमें टाटा स्काई स्मार्ट गेम, फन लर्न, डांस स्टूडियो, इंग्लिश, वेदिक मैथ्स और फिटनेस चैनल शामिल है। यानी 2 अगस्त तक 60 रुपये की जगह 30 रुपये के मासिक शुल्क पर इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं।

बता दें कि Zeetos Tata Sky का एक लॉयल्टी प्रोग्राम है जिसे यूजर जीत सकते हैं और उसे फ्री टॉयज के तौर पर रिडीम कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल जिसे रिमोट कंट्रोल इलेक्ट्रॉनिक हेलिकॉप्टर, हॉटवील कार और बार्बी डॉल खरीदने के लिए कर सकते हैं। टाटा स्काई ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके तहत यूजर्स हर दिन 1200 जीटोज पॉइंट जीत सकते हैं।

कल भारत में Samsung Galaxy M31s होगा लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में Tata Sky Binge+ के लिए ZEE5 के साथ साझेदारी की है। इसके बाद यूजर्स सेटटॉप बॉक्स में लाइव कंटेंट और मूवीज का मजा ले सकेंगे। कंपनी ने ये फैसला अपने यूजर्स को ओटीटीपी की बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए लिया है। Tata Sky Binge+ सेटटॉप में ZEE5 ऐप की सुविधा मिलने से यूजर्स 12 भाषाओं में 125,000 घंटे तक मूवीज और ओरिजनल कंटेंट देख सकेंगे। इसमें हिंदी, मलायम, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मराठी, उड़िया, भोजपुरी और गुजराती भाषाएं शामिल हैं। इसके अलावा Tata Sky Binge+ यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और हंगामा प्ले के भी कई कंटेंट देख सकते हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned