scriptTelefunken ने भारत में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किए 32-इंच वाले दो स्मार्ट LED TV, जानिए फीचर्स | Telefunken launched two smart tv in India price specifications | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Telefunken ने भारत में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किए 32-इंच वाले दो स्मार्ट LED TV, जानिए फीचर्स

Telefunken ने भारत में दो स्मार्ट टीवी किया लॉन्च
टीवी खरीदने पर मिलेगी एक साल की वारंटी
7,999 रुपये है स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत

नई दिल्लीNov 05, 2019 / 12:18 pm

Pratima Tripathi

telefunken-smart-tv.jpg

नई दिल्ली: जर्मन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Telefunken ने भारत में TFK32S- 80cm (32) HD Ready ‘Smart LED TV’ और TFK32N 80cm (32) HD Ready ‘LED TV’ लॉन्च किया है। इन दोनों की कीमत क्रमश: 7,999 रुपये और 9,999 रुपये है। ग्राहक टीवी को अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। कंपनी टीवी के साथ एक साल की वारंटी भी दे रही है।

TFK32S 80cm (32) Smart TV में ऑफिशियल एप्स हैं, जैसे हॉटस्टार, ज़ी5, सोनी लिव, वूट, सन एनएक्सटी, जियो सिनेमा, एरोस नाउ, हंगामा प्ले, ऑल्‍ट बालाजी, द क्विंट, होमवेदा समेत बिना किसी सब्सक्रिप्शन के 17 लाख से अधिक घंटे का कंटेन्ट और समाचार चैनल्स देख सकेंगे। इसके अलावा मूवी बॉक्स में फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ कई भारतीय और विदेशी भाषाओं में 7000 से अधिक फिल्में फ्री में देख सकेंगे। इसके अलावा अपने स्मार्टफोन को भी टीवी से कनेक्ट करके म्यूजिक वीडियोज और मूवी क्लिप्स को सीधे अपने टीवी पर देख सकते हैं। साथ ही ई-शेयर एप के जरिए अपने स्मार्टफोन का एयर-माउस बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें

कल Redmi Note 8 Pro की अगली सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत

इन दोनों ही टीवी में हाई डेफिनिशिन पिक्‍चर क्‍वॉलिटी है, ए+ ग्रेड पैनल और क्वांटम ल्युमिनिट टेक्नोलॉजी के साथ देखने के लिये 178 डिग्री चौड़ा एंगल है, जो रंगों के स्‍पेक्‍ट्रम को बेहतर बना देता है और देखने का बेजोड़ अनुभव देता है। दोनों ही टीवी में 20W बिल्ट-इन साउंडबार है। इसके अलावा दोनों ही टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स और 1 ऑप्टिकल आउटपुट दिया गया है, जो हाई एंड साउंड सिस्टम से जोड़ते हैं।

Home / Gadgets / Home Appliances / Telefunken ने भारत में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किए 32-इंच वाले दो स्मार्ट LED TV, जानिए फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो