scriptFlipkart सेल में Smart TV, AC और Washing machine पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठायें ऑफर्स का फायदा | Thomson Washing machine Smart LED TV and AC big discount on flipkart | Patrika News

Flipkart सेल में Smart TV, AC और Washing machine पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठायें ऑफर्स का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 01:55:01 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Thomson ने अपने ग्राहकों को फायदा देने के लिए अपने एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी पर काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट पेश किये हैं।

discount.jpg

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी थॉमसन (Thomson) ने अपने ग्राहकों को फायदा देने के लिए अपने एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी पर काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट पेश किये हैं। फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल(Flipkart’s Big Electronics Day Sale) पर ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यह सेल 23 मई से 28 मई 2022 तक चलेगी। Thomson के प्रोडक्ट्स न सिर्फ किफायती होते हैं बल्कि हिया क्वालिटी की वजह से इनकी लॉन्ग लाइफ रहती है। यहां हम आपको बता रहे हैं इन कंपनी के इन प्रोडक्ट्स पर आपको कितना डिस्काउंट मिलेगा और कैसे आप इनका फायदा उठा सकते हैं।

4,999 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदें वाशिंग मशीन

 

इस सेल में आप थॉमसन की वॉशिंग मशीनों पर काफी अच्छी डील पा सकते हैं। कंपनी की Semi-Automatic Washer को आप सिर्फ 4,999 रूप रुपये में खरीद सकते हैं जबकि Semi-Automatic वाशिंग मशीन को आप 7,490 रुपये में खरीद सकते हैं, इतना ही नहीं Fully Automatic वाशिंग मशीन को आप 26,499 की कीमत में इस सेल से खरीद सकते हैं। कंपनी के पास 6.5 kg से लेकर 10.5kg तक की सेल और फुलीऑटोमैटिक वाशिंग मशीन मौजूद हैं। इन वॉशिंग मशीन्स को फाइव स्टार बी-रेटिंग भी मिली है। इन मशीन में एयर ड्राई फंक्शन है जो जल्दी कपड़े सुखाने के लिए दिया गया है। ये सभी मॉडल बेहतर तरीके से काम करते हैं और आपके कपड़ों की भी सुरक्षा करते हैं।

6999 रुपये में खरीदें LED TV

अगर आप Thomson के नॉन स्मार्ट और स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में आपको काफी बचत होने वाली है। फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में आप कंपनी के 24 इंच वाले टीवी को सिर्फ 6999 रुपये में खरीद सकते है जबकि इसका रेगुलर प्राइस 7999 रुपये है। इसके अलावा 32 इंच के स्मार्ट टीवी को आप 8499 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं । इसी तरह 40 इंच , 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच , 65 इंच और 75 इंच के बिग साइज़ स्मार्टटीवी को आप बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं।

एयर-कंडीशनर पर महाबचत

हाल ही में Thomson ने एयर कंडीशनर सेगमेंट में कदम रखा है। कंपनी ने 1.0Ton और 1.5Ton के 3 स्टार और 5 स्टार AC की नई रेंज को मार्केट उतारा है। कंपनी ने कम बजट में सुपर फ़ास्ट कूलिंग वाले AC मौजूद हैं। Thomson 1 Ton 3 Star Split AC को आप ऑफर के तहत Thomson 1 Ton 3 Star Split AC को आप 24,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत 27,490 रुपये है। इसके अलावा 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को आप 31 999 रुपये में (ऑफर के तहत) में खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Kodak TV पर चल रहे हैं ऑफर्स

फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में आप कोडक का 24 इंच वाला स्मार्टटीवी सिर्फ 6999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इस टीवी की बिना ऑफर के कीमत 7999 रुपये है। यह टीवी अपने छोटे रूम के लिए आप Kodak का 24HDX100S TV मॉडल चुन सकते हैं। इस सेल में Kodak के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी से लेकर 75 इंच तक से स्मार्ट टीवी को बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल के दौरान, CA PRO और 7XPRO सीरीज़ के 43-इंच और 50-इंच मॉडल की कीमतों में भारी गिरावट आई है, जबकि 32-इंच और 43-इंच के टीवी बिक्री का मुख्य आकर्षण होंगे। इस सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 10% डिस्काउंट का भी फायदा उठा पायेंगे।

इन ब्रांड्स पर ही हैं ऑफर्स

फ्लिपकार्ट बिग इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में व्हाइट-वेस्टिंगहाउस की सेमी और फुल ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन की अपनी पूरी रेंज पर बेस्ट डील का मौका मिल रहा है। इस सेल में कंपनी की वाशिंग मशीन को आप 6,999 रुपये से लेकर 27,499 रुपये तक के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में LG, Samsung, CARRIER, Panasonic, Blue Star और Whirlpool के प्रोडक्ट्स पर भी आपको काफी अच्छी डील मिल जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो