scriptतपती गर्मी से राहत दिलाएंगे ये जबरदस्त फ्रूट जूसर, कीमत 200 रुपये से भी कम | Top 5 juicers under Rs 200 | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

तपती गर्मी से राहत दिलाएंगे ये जबरदस्त फ्रूट जूसर, कीमत 200 रुपये से भी कम

गर्मी में इन गैजेट्स का करें इस्तेमाल
तपती गर्मी में रखेगा स्वस्थ और तरोताजा
आपके किचन को बना देगा स्मार्ट

नई दिल्लीMay 29, 2019 / 02:07 pm

Pratima Tripathi

juicer

juicer

नई दिल्ली: गर्मी अपनी चरमसीमा पर है और इस मौसम में अपने स्वास्थ्य और खानपान के साथ कोई भी समझौता भारी पड़ सकता है। इसलिए बिना किसी संदेह के ये सही समय है कि आप अपने किचन के लिए स्मार्ट गैजेट लाएं और स्वस्थ खाना खाकर निरोग रहें। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्ट किचन गैजेट के बारे में बताते हैं जो आपको पूरी गर्मी स्वस्थ और तरोताजा रखेगा।
juicer

पोर्टेबल USB इलेक्ट्रिक मिक्सी की ऑनलाइन साइट Snapdeal पर कीमत 1500 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद इस स्मार्ट गैजेट को मात्र 795 रुपये में बेचा जा रहा है। इसकी मदद से आप फ्रूट जूस बना सकते हैं।

 

juicer

कोकोनट स्क्रैपर की मदद से आप आसानी से नारियल का बुरादा निकाला सकते हैं। इसको snapdeal पर डिस्काउंट के साथ 304 में बेचा जा रहा है, जबकि 435 रुपये है।

 

juicer

मैन्युअल जूसर को भी 185 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी खासियत है कि इसके लिए बिजली की भी जरूरत नहीं पड़ती है। इसके snapdeal की साइट से खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 999 रुपये है।

 

juicer

ज्यादातर लोगों को पाइनएप्पल खाना या उसका जूस पीना पसंद होता है लेकिन उसे काटे के डर से लेना पसंद नहीं करते हैं। तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि पाइनएप्पल ग्रेटर को 312 में खरीद सकते हैं और आसानी से मिनटों में जूस तैयार कर सकते हैं।

juicer

गर्मी में हर किसी को शरबत पीना पसंद होता है लेकिन बनाने के डर से भागते है तो अब शरबत बनाने के लिए ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा क्योंकि हैण्ड शरबत ब्लेंडर को अपने किचन का हिस्सा बनाएं और मिनटों में शरबत तैयार करें। इसकी कीमत 649 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद इसे 249 में बेचा जा रहा है।

Home / Gadgets / Home Appliances / तपती गर्मी से राहत दिलाएंगे ये जबरदस्त फ्रूट जूसर, कीमत 200 रुपये से भी कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो