Aaj Ka Ank Jyotish: महानवमी पर अंक 9 वाले देवी मंदिर में श्रृंगार सामग्री अर्पित करें

Devendra Kashyap | Publish: Oct, 07 2019 06:30:00 AM (IST) होरोस्कोप

Aaj Ka Ank Jyotish: महानवमी पर अंक 9 वाले देवी मंदिर में श्रृंगार सामग्री अर्पित करें

अंक 01: पैतृक कारोबार के विस्तार के लिए पहले से चल रही समस्या बच्चों के रूखे व्यवहार के कारण कठीन मालूम होती दिखाई देगी। मन में उत्साह कार्यक्षमता में वृद्धि करेगा। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण मंदिर में मोरपंख अर्पित करें।


अंक 02: अनुभवहीनता के चलते घरेलू कामकाज में मशीनों का उपयोग करने की जरूरत से बचें। पहले से चल रहे अथक प्रयासों के कारण रूका हुआ पैसा वापस मिलने लगेगा। अनुकूलता के लिए पक्षियों को भुनी हुई मक्का खिलाएं।


अंक 03: काल परिस्थिति को देखते हुए नौकरी पेशे व्यक्तियों को नौकरी में आए परिवर्तनों का समय रहते लाभ ले लेना चाहिए। अतिरिक्त आय के चक्कर में अपने फर्ज से विमुख न हों। अनुकूलता के लिए सूर्योदय से पूर्व स्नान कर ध्यान लगाएं।


अंक 04: कामकाज के लिहाज से दिन की शुरूआत थोड़ी फिकी रहेगी किंतु धीरे-धीरे गति आने लगेगी। हठधर्मिता के कारण परोपकार के कार्यों में बनी प्रतिष्ठा धुमिल हो सकती है। अनुकूलता के लिए काले श्वान को मीठी रोटी खिलाएं।


अंक 05: खाने पिने में अरूचि परिवार के सदस्यों को चिंता में डाल देगी। अपनी व्यस्तता से भरी जिंदगी के कारण घर बैठे आए सत्संगों का लाभ उठाने से वंचित रह जाएंगे। अनुकूलता के लिए शनिदेव का सरसों तैल से अभिषेक करें।


अंक 06: मन के विचलित रहने से कार्यालय के महत्वपूर्ण कार्यों में गलती की संभावना को देखते हुए थोड़े दिन के लिए ठहराव दें। समुह में रहकर किए गए कार्यों में सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में 11 लौंग अर्पित करें।


अंक 07: तेजी मंदी के कारोबार में सौदों को लंबे समय के लिए अटकाकर रखना अपने हित में रहेगा। नये व्यक्तियों से मेल मिलाप के कारण नये सौदे अपने हाथ में आ सकते हैं। अनुकूलता के लिए बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।


अंक 08: कोर्ट कचहरी के मामलों में उलझने के कारण मूल्यवान समय का सदुपयोग नहीं कर पाएंगे। स्वास्थ्य के प्रति गंभीरता भरी सोच के कारण किसी बड़े रोग से बचे रहेंगे। अनुकूलता के लिए गाय के दूध से बने घी से शिवजी का अभिषेक करें।


अंक 09: मित्रता का अपने जीवन पर गहरा प्रभाव होने से लाभान्वित कम होने के बजाए नुकसान में अधिक रहेंगे। कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों का रूखा व्यवहार मन को वेदना पहुंचाएगा। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में श्रृंगार सामग्री अर्पित करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned