scriptAaj Ka Ank Jyotish: शनिदेव की कृपा से इस अंक के राशि वालों को होगा धन लाभ | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 09 november rashifal | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: शनिदेव की कृपा से इस अंक के राशि वालों को होगा धन लाभ

locationभोपालPublished: Nov 08, 2019 04:20:31 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

शनिदेव की कृपा से इस अंक के राशि वालों को होगा धन लाभ

Aaj Ka Ank Jyotish
अंक 01: मन में उत्साह व प्रसन्नता के कारण असंभव व कठीन से दिखने वाले कार्य भी आसानी से पूर्ण होंगे। व्यक्तिगत कारणों से स्वकर्म में कनिष्ठों को साथ में रखना मजबूरी होगी। अनुकूलता के लिए घर में सुगंधित द्रव्य का छिड़काव करें।

अंक 02: विपरित परिस्थितियां होने के बावजूद भी नौकरी में प्रबंधन कार्य सफलतापूर्वक करने से वरिष्ठों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करने से बचें। अनुकूलता के लिए श्वेत पदार्थों के सेवन से बचकर रहें।

अंक 03: उच्च शिक्षा से संबंधित कार्यों में बेहतर तालमेल होने से भविष्य के प्रति आशान्वित रहेंगे। किसी भी निर्णय को लेने के पहले अपने परिवार को ध्यान में रखना होगा। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर इष्ट मंत्र का जप करें।

अंक 04: फिजूल के कामों में अत्याधिक शारीरिक परिश्रम के कारण थकान का अनुभव होगा। युवाओं के मन में असमंजस की स्थिति रहने से करियर के प्रति रूचि कम होगी। अनुकूलता के लिए बहते जल में सायं काल में दीपदान करें।

अंक 05: बचत का अधिकांश हिस्सा घर की आवश्यक जरूरतों में खर्च हो जाने के कारण कठोर परिश्रम करना होगा। नुकसान की आशंका के मद्देनजर बहुत संभलकर कदम रखने होंगे। अनुकूलता के लिए पीले रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 06: गैर जरूरी मद में पैसा उलझने के कारण जरूरी कार्यों को समय पर नहीं कर पाएंगे। वाहन चलाने में सावधानी की अधिक जरूरत रहेगी अन्यथा चोट लग सकती है। अनुकूलता के लिए सार्वजनिक रूप से सलाह देने से बचें।

अंक 07: बढ़ते हुए लाभांश की समीक्षा की जरूरत रहेगी। किसी विषय पर निर्णय लेने के लिए आज का समय टालने की कोशिश करें। सबको साथ लेकर कार्य को अंजाम देना होगा। अनुकूलता के लिए दिन में कुछ समय परिवार के साथ बिताएं।

अंक 08: स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाने के चक्कर में अपने स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न करें, तो ठीक रहेगा। वरिष्ठों की सलाह के साथ जिम्मेदारियों का निर्वहन बखूबी कर पाएंगे। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में कच्ची भोजन सामग्री (सीधा) चढ़ाएं।

अंक 09: मार्केटिंग के क्षेत्र में मेलजोल बढ़ जाएगा किंतु आशानुरूप परिणाम में समय लग सकता है। बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार की कोशिश में नाकाम रहने से मन अप्रसन्न रहेगा। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल घर में शंखनाद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो