scriptAaj Ka Ank Jyotish: शनिवार को किसको लगेगी पनौती, नंबर से जानें आज के दिन का हाल | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 16 november rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Ank Jyotish: शनिवार को किसको लगेगी पनौती, नंबर से जानें आज के दिन का हाल

शनिवार को किसको लगेगी पनौती, नंबर से जानें आज के दिन का हाल

भोपालNov 15, 2019 / 04:15 pm

Devendra Kashyap

ank jyotish

अंकज्योतिष 30 मई 2019: आकस्मिक धनलाभ होगा, सभी कार्य जल्द पूरे होंगे

अंक 01: सामाजिक मेल-मिलाप से दूर होने के कारण तकरीबन सभी कार्यों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आज आए अकारण खर्चे पूरे बजट को बिगाड़कर रख देंगे। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर मौन रहें।

अंक 02: सेहत में सुधार से मानसिक तनाव दूर होगा व काम पर अच्छे से ध्यान दे पाएंगे। कामकाज में जिम्मेदारियों के बोझ के कारण स्थायी आय के साधनों को तलाशना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए पितांबरी रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 03: यदि कोई ऐसा काम जिसमें योग्यता की जरूरत हो, उसमे पूर्णता के बिना हाथ डालने से परहेज करें। अपनी सोच के प्रतिकुल कार्य करने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल सूर्योदय के दर्शन करें।

अंक 04: धार्मिक सत्संगों में शामिल होने के कारण मानसिक तनाव को कम करने में मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर लेखा-जोखा पूर्ण न रख पाने के कारण काम को बोझ बढ़ सकता है। अनुकूलता के लिए गाय के बछड़े सहित पूजा करें।

अंक 05: कोर्ट कचहरी के मामलों की राह में आए रोड़ों के दूर होने से आप काफी राहत महसूस करेंगे। सरकारी खर्चों के कारण संस्थान के लाभांश पर विपरित असर पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में 5 प्रकार के फल चढ़ाएं।

अंक 06: कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सतत संपर्क न रखने का नुकसान समयावधि बढ़ने के रूप मे उठाना पड़ सकता है। बुजुर्गों से संबंध सुधारने के लिए पहल आपको ही करनी होगी। अनुकूलता के लिए पक्षियों के दानापानी की व्यवस्था करें।

अंक 07: दोस्ती में हद को पार करने की कोशिश न करें व उसे सीमित रखने का प्रयास करें। कंपनी में पहले से बिगड़े संबंधों में सुधार होगा व खोई प्रतिष्ठा भी धीरे-धीरे लौट आएगी। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय श्रीकृष्ण का ध्यान लगाएं।

अंक 08: अपने द्वारा दी गई आर्थिक सलाह विपरित रहेगी। किसी नई योजना में गंभीरता न रखने से होने वाले नुकसान की भरपाई योजना पर दोबारा मेहनत करने से होगी। अनुकूलता के लिए श्रीगणेश मंदिर में आंकड़े के पुष्प चढ़ाएं।

अंक 09: मंदी के समय धीरे-धीरे वैकल्पिक कार्यों को करने का महत्व समझ में आने लगेगा। रिश्तेदारों के द्वारा मदद मिलने से कामकाज में पहले से और अधिक सुधार आने लगेगा। अनुकूलता के लिए मछलियों को दाना खिलाएं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Ank Jyotish: शनिवार को किसको लगेगी पनौती, नंबर से जानें आज के दिन का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो