scriptAaj Ka Ank Jyotish: इस अंक वाले लोग रविवार को रहेंगे भाग्यशाली | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 17 november rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Ank Jyotish: इस अंक वाले लोग रविवार को रहेंगे भाग्यशाली

इस अंक वाले लोग रविवार को रहेंगे भाग्यशाली

भोपालNov 16, 2019 / 04:33 pm

Devendra Kashyap

ank jyotish

अंकज्योतिष 04 जून 2019: आज का दिन इन अंकों के जातकों के लिए रहेगा सर्वोत्तम

अंक 01: आमदनी का बड़ा हिस्सा शेयर मार्केट में खो देने के कारण दिक्कतों में इजाफा होगा। अधिनस्थों के साथ अनबन के चलते हुए बहुत से महत्वपूर्ण कार्य पूरे नहीं हो पाएंगे। अनुकूलता के लिए स्वयं की आय से कच्चा अनाज दान करें।

अंक 02: संस्थान में किसी कठिन समस्याओं का सरल हल निकलेगा। रिश्तेदारी में अनबन के योग बन रहे हैं। अत्याधिक भोग-विलास से उबकर मन में वैराग्य का भाव उत्पन्न होगा। अनुकूलता के लिए पक्षियों को उबली हुई मक्का खिलाएं।

अंक 03: स्वास्थ्य की अनुकुलता कार्यक्षमता में और अधिक वृद्धि करेगी। परिवार में आपस में सामंजस्य बनाने की कोशिश सफल रहेगी। बुद्धिबल से मुसिबत से छुटकारा मिलेगा। अनुकूलता के लिए नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जप करें।

अंक 04: स्वनिर्णय दूसरे पर थोपने से नुकसान उठाना पड़ सकता है। समझौते को कुछ दिनों के लिए विराम देना पड़ सकता है। बोलचाल में मर्यादा का ध्यान रखने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए भोजन में श्वेत खाद्य सामग्री से परहेज करें।

अंक 05: मानसिक असंतुलन की स्थिति बनी रहने से कामकाज को कुछ समय के लिए ठहराव देना होगा। प्रतियोगी परीक्षा के प्रतिभागी को अपने कर्म से पूर्ण संतुष्टि मिलेगी। अनुकूलता के लिए कौए को यथासंभव जलेबी खिलाएं।

अंक 06: जमीनों के कामकाज को कुछ दिनों के लिए टालने का प्रयास करें। तेजी मंदी के व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। भागीरथ प्रयास से खर्च पर रोक लगाने में सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए निशक्तजन को जरूरत की वस्तु दान करें।

अंक 07: मंदी को देखते हुए निवेशकों को दामन बचाकर काम करना होगा। स्वास्थ्य की अनुकुलता कामकाज की गति में निरंतरता बनाए रखेगी। असमंजस की स्थिति बनी रह सकती है। अनुकूलता के लिए गरीबों में मौसमी फल का वितरण करें।

अंक 08: अचानक विवादों का सामना करना पड़ सकता है, संभलकर रहें। जिंदगी की भागदौड़ में कई अनावश्यक खर्च होंगे। सहकर्मी पर अत्याधिक विश्वास के नतीजे प्रतिकुल रहेंगे। अनुकूलता के लिए कन्याओं को यथाशक्ति वस्त्र दान में दें।

अंक 09: अपने से वरिष्ठ अजनबियों के क्रोध का शिकार हो सकते हैं। आज का दिन अकारण तनाव में बीतेगा। व्यापार में होने वाले नुकसान की कुछ हद तक भरपाई हो जाएगी। अनुकूलता के लिए कच्ची भोजन सामग्री (सीधा) मंदिर में अर्पित करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Ank Jyotish: इस अंक वाले लोग रविवार को रहेंगे भाग्यशाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो