scriptAaj Ka Ank Jyotish: आज इन अंक वालों को व्यवसाय में मिलेगी सफलता | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope Prediction 09 February | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: आज इन अंक वालों को व्यवसाय में मिलेगी सफलता

locationभोपालPublished: Feb 08, 2020 04:13:29 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

आज इन अंक वालों को व्यवसाय में मिलेगी सफलता

Ank Jyotish

अंकज्योतिष 03 जून 2019: आज आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिन रहेगा उत्तम

अंक 01: काम के प्रति मन में उत्साह बना रहेगा। सामाजिक जीवन में आडंबरों से परे हटकर कार्य करने होंगे। व्यापार में वर्तमान समय की नजाकत को देखते हुए कार्य करें। अनुकूलता के लिए माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कार्य की शुरुआत करें।

अंक 02: परिवार में निर्णय लेने में संशय की स्थिति होने पर कुछ दिनों के लिए अधूरा छोड़ना ठीक रहेगा। शेयर बाजार में पहले से दिख रही हानि लाभ में परिवर्तित होती दिखाई देगी। अनुकूलता के लिए घर की दहलीज पर घी का दीपक लगाएं।

अंक 03: कार्य पूर्ण न कर पाने से अधिकारी वर्ग अप्रसन्न रहेगा। एक जैसा काम करने में आई बोझिलता कम होगी। विलासितापूर्ण जीवनशैली मंदी के दौर में खर्च को और बढ़ाएगी। अनुकूलता के लिए श्वेत पदार्थों का सेवन करने से बचें।

अंक 04: कार्यस्थल पर सहकर्मियों का दबाव रहेगा। कठिन प्रतिस्पर्धा के दौर में युवाओं के लिए कर्म जरूरी होगा। दिल खोलकर खर्च करने की आदत परेशानी का कारण बनेगी। अनुकूलता के लिए एक कनेर का पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 05: दबाव कम करने के लिए धार्मिक यात्रा जरूरी होगी। भाग्य भरोसे बैठने के बजाए कर्म करने पर ज्यादा ध्यान देना होगा। कार्य के प्रति लगन नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी। अनुकूलता के लिए किसी पीली वस्तु का दान करें।

अंक 06: सामाजिक दायित्वों को पूरा करने के लिए अपनी भागीदारी को सुनिश्चित करना होगा। बाजारों में तेजी का रूख भी बिगड़ी हुई आर्थिक स्थिति को संभालने में नाकाम रहेगा। अनुकूलता के लिए गं गगनाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 07: स्वविवेक से निर्णय लेकर ही तेजी-मंदी के व्यवसाय में भागीदारी करें। बाहर घुमने-फिरने पर खर्च हो सकता है। संगी साथियों के साथ मौज मस्ती करते वक्त नजाकत न भूलें। अनुकूलता के लिए बुजुर्गो की जरूरत से संबंधित वस्तु दान करें।

अंक 08: एक निश्चित रूपरेखा तैयार करनी होगी। पैतृक संपत्ति के मामलों में निर्णय लेने की स्थिति को टालने का प्रयत्न करें। निर्धारित लक्ष्य समय पर पूरा नहीं हो सकेगा। अनुकूलता के लिए गुलाबी रंग की वस्तुओं का उपयोग करें।

अंक 09: बुजुर्गों का अनुसरण करते हुए चलना होगा। स्वास्थ्य के उत्तम रहने से समस्त कार्य समय पर होंगे। खतरों के काम में बहादूरी दिखाने के प्रयास नुकसानदायी साबित होंगे। अनुकूलता के लिए पीपल के वृक्ष के समीप तेल का दीपक लगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो