scriptAaj Ka Ank Jyotish: एक क्लिक में जानें अपके लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope Prediction 23 February | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: एक क्लिक में जानें अपके लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

locationभोपालPublished: Feb 22, 2020 04:23:45 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

एक क्लिक में जानें अपके लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

ank jyotish

अंकज्योतिष 30 मई 2019: आकस्मिक धनलाभ होगा, सभी कार्य जल्द पूरे होंगे

अंक 01: नौकरी में महत्वपूर्ण जवाबदारियों से बेदखल किये जाने से मन दुखी रहेगा। मनमानस बदलने पर मजबूर होंगे। किया गया पैसों का लेन-देन मुसीबत का कारण बनेगा। अनुकूलता के लिए शनि मंदिर में तेल के साथ में तील चढ़ाएं।

अंक 02: वर्तमान समय को देखते हुए जीवनसाथी सहज रहें। शेयर बाजार में तेजी की प्रतिक्रिया निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति बनाएगी। मन में अतिरिक्त उत्साह का संचार होगा। अनुकूलता के लिए पीपल के वृक्ष की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 03: लाभांश का अधिकांश हिस्सा खर्च हो जाने से व्यवसाय को बढ़ाने में मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। पारिवारिक तनाव के कारण दैनिक पूजनकर्म को मन से नहीं कर पाएंगे। अनुकूलता के लिए भगवान भोलेनाथ को 11 बिल्वपत्र अर्पित करें।

अंक 04: युवाओं को मुख्यधारा में लाने का प्रयत्न करना होगा। कुसंगति का असर मन व मस्तिष्क दोनों पर प्रतिकुल रहेगा। लापरवाही तन व धन, दोनों की हानि करवा सकती है। अनुकूलता के लिए काले कुत्ते को टुकड़े कर रोटी खिलाएं।

अंक 05: तेजी मंदी के कामकाज में हानि की संभावनाओं को देखते हुए अपनी गुंजाइश के हिसाब से काम करना होगा। जीवनसंगीनी के ज्ञान का समुचित उपयोग करना ठीक रहेगा। अनुकूलता के लिए नमः शिवाय मंत्र का जप करें।

अंक 06: अतिरिक्त कार्य अपनाने की जरूरत पर बल देना होगा। जोखिम के काम में उत्साह दिखाने से बचें। किसी भी कार्य की सफलता में भाग्य के महत्व को स्वीकारना होगा। अनुकूलता के लिए चींटियों को सुखा नारियल खिलाएं।

अंक 07: वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए युवाओं को मिले अवसरों को अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहिए। मुख्य व्यवसाय के साथ-साथ अतिरिक्त कामकाज भी जरूरी होगा। अनुकूलता के लिए सूर्य को मीठे जल से अर्घ्य दें।

अंक 08: अतिरिक्त धनार्जन की कोशिश में बेहद सावधानी रखने की जरूरत है अन्यथा पद व प्रतिष्ठा दोनों गंवाने पड़ सकते हैं। धार्मिक यात्राओं का लाभ उठाने में सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए जरूरतमंद को शिक्षण सामग्री वितरित करें।

अंक 09: पहले से रूके हुए जमीनों के कामकाज को दोबारा शुरू करने के लिए अनुकूल परिस्थिति बनती है। बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए कई सुनहरे मौके मिलेंगे। अनुकूलता के लिए बिल्वपत्र के समीप घी का दीपक लगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो