scriptAaj Ka Ank Jyotish: क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आज का दिन मंगलवार | daily numerology horoscope Prediction 11 February 2020 | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आज का दिन मंगलवार

locationभोपालPublished: Feb 10, 2020 04:34:30 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आज का दिन मंगलवार

ank jyotish

अंकज्योतिष 07 जून 2019: आज पीले रंग का फूल अपने पास रखें, धन लाभ होगा

अंक 01: वाहन खरीदने से संबंधित रूके कार्य पूर्ण होंगे। नीच संगति से दूर्व्यसनों के कारण अत्याधिक धन खर्च की स्थिति बनती है। भौतिक सुख-सुविधाओं की ओर ध्यान रहेगा। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में घी का दीपक लगाएं।

अंक 02: छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में की गई मेहनत के परिणाम कार्यक्षेत्र में देखने को मिलेंगे। दैनिक दिनचर्या में लापरवाही पर अंकुश लगाने से स्वास्थ्य अनुकुल रह सकता है। अनुकूलता के लिए एक कनेर का पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 03: व्यवसाय में कानूनी समस्याएं मानसिक तनाव उत्पन्न करेगी। पिता के प्रति अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। परिचितों में किये गए किसी भी प्रकार के लेनदेन में सावधानी रखें। अनुकूलता के लिए काले रंग को उपयोग करने से बचें।

अंक 04: व्यापार-व्यवसाय में नुकसान संभव है। कार्य कुशलता में कमी के कारण काम नहीं हो पाएंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों को संयमित वाणी का व्यापक प्रभाव देखने को मिलेगा। अनुकूलता के लिए सामर्थ्य के अनुसार कन्याओं को भोजन कराएं।

अंक 05: दिन की शुरुआत में अत्याधिक धन खर्च के योग बनते हैं। गुप्त शत्रुओं से शारीरिक रूप से सावधान रहना होगा। कार्यक्षेत्र में लापरवाही से स्वयं को बचाकर रखना होगा। अनुकूलता के लिए तुलसी जी की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 06: कार्यक्षेत्र में आपके व्यवहार व कार्य से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा। आत्मबल में वृद्धि से नौकरी में प्राप्त नये अवसर का लाभ ले पाएंगे। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा। अनुकूलता के लिए घर के जल स्थान पर दीपक लगाएं।

अंक 07: कारोबार में अत्याधिक खर्च की वजह से लाभ में कमी आएगी। किसी से भी अनावश्यक तर्क-वितर्क से बचें। तेजी मंदी के व्यापार में किया गया निवेश नुकसान दे सकता है। अनुकूलता के लिए भिक्षुक को श्वेत अनाज दान में दें।

अंक 08: मानसिक भटकाव के कारण पूजा-पाठ में एकाग्रता की कमी रहेगी। कार्य स्थल पर सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। किसी भी कार्य की शुरुआत सलाह लेकर करें। अनुकूलता के लिए घर में स्वच्छता का ध्यान रखें।

अंक 09: आत्मविश्वास के साथ किये गए प्रयासों के शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। वाहन चलाने में लापरवाही से चोट लग सकती है। माता-पिता से किसी भी तरह की बहस से बचें। अनुकूलता के लिए मौसमी फल मंदिर में चढ़ाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो