script31 मई 2020 को सूर्यदेव की कृपा से ये लोग पाएंगे शत्रुओं पर विजय, देखें यहां | Rashifal video for 31 may 2020 aaj ka horoscope | Patrika News

31 मई 2020 को सूर्यदेव की कृपा से ये लोग पाएंगे शत्रुओं पर विजय, देखें यहां

locationभोपालPublished: May 30, 2020 04:22:52 pm

आज रविवार का दिन है…

Aaj 31 may 2020 ka video horoscope

Aaj 31 may 2020 ka video horoscope – Rashifal video for 31 may 2020 aaj ka horoscope

आज ज्येष्ठ माह शुक्ल पक्ष की नवमी – 05:36 PM तक दशमी व दिन 31 मई 2020, रविवार है। इस दिन नक्षत्र उत्तराफाल्गुनी – 03:01 AM, जून 01 तक हस्त रहेगा।

1. मेष राशि- जरूरत से ज्यदा घनिष्ठता कुछ संबंधों को कमजोर कर देगी। गुस्से पर नियंत्रण रखे। व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है। उधार दिया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेंगी।

2. वृषभ राशि- अपने व्यवहार में नम्रता लाते हुए समय के साथ स्वयं को भी बदलें। कारोबार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे। भूमि संबंधित विवाद के चलते चिंता रहेगी।

3. मिथुन राशि- आज अपने विवेक से हर कार्य सफल कर लेंगे। किसी विशेष जन से सम्बंध बनेंगे, लेकिन निजी जीवन में दूसरो को प्रवेश न दें। मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद रहेगी। आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा। माता पिता के स्वास्थ में सुधार होगा।

4. कर्क राशि- व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी। भवन परिवर्तन के योग के बीच जीवन साथी का साथ आप को आगे बढ़ने में मदद करेगा। संतान के विवाह सम्बंधित समस्या से परेशान रहेंगे। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

5. सिंह राशि- आजीविका के स्त्रोत में वृद्धि के बीच राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है। सावधान रहें अपनों से धोखा मिल सकता है। पारिजनों की सहायता करनी होगी। पिता के साथ ताल मेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है।

6. कन्या राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना के बीच भविष्य के प्रति चिंतित रहेंगे। मन में बुरे विचारों को न आने दे। स्वयं की नकारात्मक सोच पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।

7. तुला राशि- आय के नए स्त्रोत स्थापित होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्य स्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। अपने कर्मचारियों के कारण परेशान रह सकते हैं। धार्मिक कार्यो में धन लगेगा।

8. वृश्चिक राशि- व्यवसाय में उन्नति होगी। स्वास्थ में सुधार के साथ ही प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे। लेकिन नौकरी पेशा लोग अपने आगामी भविष्य को ले कर चिंतित रहेंगे। भूमि भवन सम्बंधित मामले पक्ष में हल होंगे।

9. धनु राशि- वाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। कारोबार विस्तार करने का मन होगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है। लेकिन, अपनी संतान से विवाद हो सकता है। साथ ही आजीविका को ले कर आप चिंतित रह सकते हैं।

10. मकर राशि- अपने वाक् चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होंगे। वहीं आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे। जल्द विदेश जाने के योग हैं। अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुक्सान हो सकता है। सुख सुविधा की वस्तुओं और धन खर्च होगा।

11. कुम्भ राशि- आर्थिक मामले आज पक्ष में हल होगे। राजीनति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे। मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। अपनों से संबंधो में मजबूती आएगी। आलस की अधिकता से कार्य में रूचि नहीं रहेगी।

12. मीन राशि- किसी विशेष व्यक्ति का जीवन में प्रवेश आपके तौर तरीके बदल देगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने के हर संभव प्रयास करेंगे। मन की बात अपनों को बताने से रास्ता मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो